रायबरेली: सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत...

रायबरेली: सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत...

रायबरेली। ट्रक और कार में हुई जबरदस्त टक्कर के बाद कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके कार से मृतकों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अरखा गांव के पास का है।

ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अरखा गांव के पास एक अर्टिगा कार व ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार तीनों व्यक्ति कार के अंदर फंस गए। सूचना पर पहुंची ऊंचाहार पुलिस व प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह ने कार को काटकर किसी तरह तीनों मृतकों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया
तीनों मृतकों में दो बालक उर्फ बबलू पुत्र अनिरुद्ध थाना बाबू माथे जिला लातीहार झारखंड व राम ज्ञान गुप्ता निवासी गौरिया मंदिर रोड पुलिस लाइन जगतपुर झारखंड जबकि एक तपेश्वर पुत्र देवकी हाजीपुर पंतनगर उत्तरांचल के रहने वाले हैं। तीनों लोग झारखंड एक शादी समारोह में गए थे वहीं से वापस आते समय देर रात अरखा के पास कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से दब गया था। जिसमें तीनों मौके पर ही दम तोड़ दिए । पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

रिपोर्ट सौरभ बाजपेई

9670650005 जुड़ने एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें