अर्थशक्ति foundation ने बापू और शास्त्री को दी श्रद्धांजली, सामाजिक योद्धाओं का किया सम्मान

सिरसागंज। अखिल भारतीय स्तर पर सेवा कार्य संचालित करने वाले अर्थशक्ति फाउंडेशन द्वारा बापू और शास्त्री जी की जयंती पर संक्षिप्त समारोह का आयोजन किया गया।
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व पालिकाध्यक्ष संजीव यादव ने राष्टपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्रों पर माल्यार्पण किया तथा उनके सिद्धांतों पर चलने का आह्वान किया। इस मौके पर नगर सिरसागंज के सामाजिक योद्धाओं का प्रमाणपत्र देकर सम्मान किया गया। समारोह में जिला योजना के सदस्य प्रदीप मिश्रा एवं सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के डा महेश शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। सामाजिक योद्धा के रूप में समाज सेवी लोगों एवं मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया गया। वहीं स्वच्छता योद्धा के रूप में नगरपालिका सेनेटरी इंस्पेक्टर राकेश कुमार व सफाई नायक अशोक कुमार गुप्ता, विनीत यादव, सुनील कुमार को विशेष रूप से सम्मानित करते हुए प्रोत्साहित किया गया।
फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष सोमेष कुलश्रेष्ठ और प्रदेश सचिव डा मुकेश मणिकांचन ने राष्टीय स्तर पर चलाये जा रहे संस्था के कार्यों की जानकारी दी। देश के लिए न्यौछावर होने वाले जन नायक बापू और शास्त्री जैसे लोगों से प्रेरणा लेकर कार्य करने की अपील की।