कलक्टर डॉ. सोनी आैर एसपी धनखड़ ने बांटे पुलिसकर्मियों को सेफ्टी किट संत दुलाराम कुलरिया की स्मृति में कुलरिया बंधुओं ने किया अभियान का शुभारंभ

कलक्टर डॉ. सोनी आैर एसपी धनखड़ ने बांटे पुलिसकर्मियों को सेफ्टी किट
संत दुलाराम कुलरिया की स्मृति में कुलरिया बंधुओं ने किया अभियान का शुभारंभ


नागौर : गौसेवा-मानव सेवा के प्रेरणा स्त्रोत संत दुलाराम कुलरिया की स्मृति में आह्वान जनकल्याण एवं सेवा समिति कोरोना से बचाव के लिए पुलिस एवं सफाई कर्मियों को नि:शुल्क सेफ्टी किट भेंट करेगी। इंटिरियर उद्यमी-भामाशाह भंवर-नरसी-पूनम कुलरिया आैर मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी फारुक आफरीदी ने इस अभियान का शुभारंभ किया। इसके बाद नागौर में जिला कलक्टर डॉ. जितेंद्र सोनी आैर एसपी श्वेता धनखड़ के हाथों से भी सेफ्टी किट पुलिसकर्मियों को भेंट किए गए। सेफ्टी किट में हर्बल सेनेटाइजर, मास्क, मेडिकेटेड शॉप एवंसुरक्षा संबंधी सामग्री है।
संस्था उपाध्यक्ष एवं समाजसेवी साबिर हुसैन ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए समिति के 5वें स्थापना दिवस के अंतर्गत सार्वजनिक स्थानों पर कार्यरत पुलिस एवं सफाईकर्मियों को सुरक्षा के प्रति मजबूत करने के लिए सेफ्टी किट वितरित करने का निर्णय हुआ। सीधे जनता से जुड़ाव के कारण उक्त कर्मियों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा अधिक रहता है। ऐसे में यह अभियान सुरक्षा की दृष्टि से कारगार साबित होगा। जिला कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र सोनी ने इस अभियान की प्रसंशा की ओर समस्त संस्थाओ से आह्वान किया की ऐसे सामाजिक अभियान चलाकर कोरोना महामारी की चुनोती से डटकर मुकबला किया जाए। पुलिस अधीक्षक स्वेता धनखड़ ने भी कार्यक्रम को मह्त्व्पुर्ब बताया। अभियान के तहत नोखा में भी पुलिस कर्मियों किट बांटे गए। प्रथम चरण में बीकानेर, नागौर, जयपुर आैर जोधपुर में यह किट वितरित होंगे। अभियान को सफल बनाने के लिए नरसी ग्रुप के निदेशक जगदीश कुलरिया, संस्था सचिव नफीस, गोपीकृष्ण, समाजसेवी बृजेंद्र चौधरी, जावेद अख्तर, नापासर संघर्ष समिति के संयोजक रामरतन सुथार अौर गौसेवा प्रकोष्ठ प्रभारी मुकेश शर्मा ने महत्ती भूमिका निभाई।