माता पिता के कमरे में बिना बताए  चला गया बेटा,अंदर का नजारा देख रंग गया सन्न, पैरों तले खिसक गई जमीन,जानिए पूरा मामला 

माता पिता के कमरे में बिना बताए चला गया बेटा,अंदर का नजारा देख रंग गया सन्न, पैरों तले खिसक गई जमीन,जानिए पूरा मामला

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

आत्महत्या का मलतब होता है कि जानबूझ कर अपनी मौत का कारण बनना।आत्महत्या अक्सर निराशा के चलते की जाती है, जिसके लिए शराब की लत,मानसिक तनाव को जिम्मेदार ठहराया जाता है। आत्महत्या के कई ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है।


हाल ही में राजस्थान के एक जिले में से चौंकाने वाला मामला सामने आया है।


यहां पर एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब उनका बेटा बिन बताए उनके कमरे में चला गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का है। जहां पर निवास करने वाले शंभूपुरा इलाके के 30 साल के सुरेश, 28 साल की उनकी पत्नी सुहाना व उनका बेटा और सुरेश के पिता जी रहते थे।


घटना वाली रात किसी को कुछ भी पता नहीं था। सुरेश के पिता जी ने बताया है है कि जब अगले दिन जब उनका 7 साल का बेटा दादा के कहने पर दोनों को चाय देने गया तो उसने ने दोनों को फंदे पर झुलते देखा।

इस नजारे को देखकर वो चिलाने लगा। अवाज सुनकर दादा उसके पास गए तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। क्योंकि उसके बेटे बहू ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है


हांलाकि परिवार वालों को आत्महत्या करने की वजह तो पता नहीं लग पाई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।