सेवानिवृत्ति एवं पदोन्नति पर किया अभिनंदन, एवं संरक्षण के संकल्प के साथ किया वृक्षारोपण।

कुशलगढ़ अरुण जोशी

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुशलगढ़ में आज दिनांक 31 जुलाई 2020 को 60 वर्षीय अधिवार्षिकी पूर्ण करने पर श्रीमती वीणा व्यास का सेवानिवृत्ति पर अभिनंदन किया गया साथ ही तहसीलदार सेवा से पदोन्नत होकर उपखंड अधिकारी आसपुर डूंगरपुर पद स्थापित होने पर कुशलगढ़ के तहसीलदार प्रवीण कुमार मीणा का नागरिक अभिनंदन किया गया।।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजयेश कुमार पंड्या अध्यक्ष प्रवीण कुमार मीणा एवं विशिष्ट अतिथि जीतमल पणदा थे। कार्यक्रम के शुरुआत में स्वागत उद्बोधन में प्रधानाचार्य भीमजी सुरावत ने समस्त अतिथियों, सेवानिवृत्त होने वाली मैडम वीणा व्यास एवं पदोन्नत होने वाले तहसीलदार प्रवीण कुमार मीणा का समस्त विद्यालय परिवार की ओर से हार्दिक स्वागत अभिनंदन एवं उज्जवल भविष्य की कामना की।।
मुख्य अतिथि के तौर पर उपखंड अधिकारी विजयेश कुमार पंड्या ने दोनों ही शख्सियत को कहा की राजकीय सेवा में आने के पश्चात बेदाग सेवा संपन्न कर सेवानिवृत्त होना बहुत ही कम लोगों के नसीब में होता है साथ ही पदोन्नत होने वाले तहसीलदार प्रवीण कुमार जी मीणा नव पदस्थापित उपखंड अधिकारी आसपुर डूंगरपुर के लिए कहा कि प्रशासनिक पदों पर विभिन्न प्रकार की चुनौतियों से जूझना पड़ता है लेकिन प्रवीण कुमार मीणा अपने व्यवहार, ज्ञान और कार्यकुशलता से हर प्रकार की चुनौतियों को स्वीकार कर उसको अच्छे से अंजाम देने में सिद्धहस्त हैं। दोनों के लिए एसडीएम पंड्या ने सकुशल जीवन की शुभकामना व्यक्त की।
अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में नव पदस्थापित उपखंड अधिकारी प्रवीण कुमार मीणा ने कुशलगढ़ क्षेत्र, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुशलगढ़ का धन्यवाद ज्ञापित कर कहा कि कुशलगढ़ सदैव मेरे जेहन में चिरस्थाई रहेगा मैं जहां कहीं भी रहूँ मेरे योग्य काम कुशलगढ़ नाम से अगर बताया गया तो मैं आधी रात को भी उसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा।।
इस कार्यक्रम के पश्चात विद्यालय में पर्यावरण संरक्षण के हिसाब से वृक्षारोपण किया गया जिसमें उपखंड अधिकारी वीज्येश पंड्या तहसीलदार प्रवीण कुमार मीणा सेवानिवृत्त होने वाली अध्यापिका वीणा व्यास और भीमजी सुरावात प्रधानाचार्य जीतमल पणदा ने संरक्षण के संकल्प के साथ वृक्षारोपण किया। इस कार्यक्रम में विद्यालय का पूरा स्टाफ उपस्थित रहा।