Azamgarh : एसपी से की गयी शिकायत मुलायम सिंह यादव पर अपमानजनक पोस्ट करने वाले के ख़िलाफ़ 

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी को लेकर आजमगढ़ में सपाइयों में खासा आक्रोश है। सोशल मीडिया पर सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के ख़िलाफ़ अपमानजनक पोस्ट करने से आज़मगढ़ जिले के समाजवादी नेताओं में भारी आक्रोश है। सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी आज़मगढ़ लामबंद हो गई और पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक आलम बदी, विधायक संग्राम यादव, बलिहारी बाबू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आजमगढ़ के एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह से मिलकर मामले में अविलंब सख्त कार्रवाई की मांग किया गया। 14 मई 2020 को एसपी आज़मगढ़ ने शिकायत लेकर तत्काल करवाई के आदेश दिए है, और नेताओं को भरोसा दिलाया है कि जल्द जल्द आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल आरोप है कि अतुल सिंह अमिलिया के नाम से फेसबुक पर सपा संरक्षक के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं। मामले को संज्ञान में लेते ही एसपी ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं मामले में को साइबर सेल को जांच के लिए भेजने की बात कही गयी है।
गौरतलब है कि आजमगढ़ को समाजवादी पार्टी के गढ़ के रूप में जाना जाता है और खुद सपा मुखिया व मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव आजमगढ़ से लोकसभा से सांसद हैं और यहां की 10 विधानसभा सीटों में से 5 सपा के कब्जे में हैं।