पीलीभीत के गायक क्षितिज सक्सेना को प्रोत्साहित करने मुम्बई पहुंची पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल,सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में प्रतिभाग कर रहे हैं क्षितिज सक्सेना।

पीलीभीत के गायक क्षितिज सक्सेना को प्रोत्साहित करने मुम्बई पहुंची पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल,

सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में प्रतिभाग कर रहे हैं क्षितिज सक्सेना।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।


सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर सीजन 3 में प्रतिभाग कर रहे नगर के बाल गायक क्षितिज सक्सेना को प्रोत्साहित करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल मुंबई में शो की शूटिंग के दौरान पहुंची और उसका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उनकी देश के प्रसिद्ध गायक और गीतकारों से शो के दौरान मुलाकात भी हुई।

सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर सीजन 3 में टॉप 15 में चयनित होने के बाद लगातार ये कार्यक्रम हर शनिवार रविवार को टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं। 15 में से 6 बाल गायक एलिमिनेट हो चुके हैं। 9 बच्चे अभी प्रतिभाग कर रहे हैं। जिसमें नगर के राजेश सक्सेना का बेटा क्षितिज प्रतिभाग कर रहा है। क्षितिज की आवाज से मंत्रमुग्ध होकर लोग सोनी लिव और फर्स्ट क्राई ऐप पर उसको जबरदस्त वोट भी कर रहे हैं। शहर में विभिन्न संस्थाओं ने होल्डिंग लगाकर क्षितिज को वोट करने की अपील की है।
पालिकाध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल मंगलवार को सोनी टीवी के रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर सीजन 3 की शूटिंग में पहुंची। उनके साथ शहर के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ भरत कंचन, अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ पीएन सक्सेना, वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ ममता सक्सेना, डॉ आस्था कंचन, डॉ मनोज गुप्ता, शालिनी गुप्ता भी क्षितिज को प्रोत्साहित करने के लिए शो की शूटिंग के दौरान मुंबई पहुंचे। वहां पहले से ही मौजूद क्षितिज के पिता राजेश सक्सेना, उनकी माँ हिना जोकि शो में उनके घर के नाम गुड़िया से जानी जा रही हैं और छोटी बहन डोला से मुलाकात हुई। इसके बाद पीलीभीत से पहुंचे सभी लोग शो में पहुंचे। वहां कार्यक्रम के दौरान सभी की मुलाकात मशहूर गायिका नेहा कक्कड़, प्रसिद्ध साहित्यकार एवं लेखक मनोज मुंताशीर, अभिनेता रजा मुराद, गीतकार संतोष आनंद, गायक शब्बीर कुमार और देश के जाने-माने कई म्यूजिशियन से हुई। नगर पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल सहित कार्यक्रम में पहुंचे पीलीभीत के सभी लोगों ने मंचासीन अतिथियों को पीलीभीत की मशहूर बांसुरी भेंट कर सम्मान किया। अंत में पीलीभीत से पहुंचे सभी लोगों ने क्षितिज को सुपरस्टार सिंगर कार्यक्रम में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल ने बताया की यह हमारे पीलीभीत के लिए बहुत ही गौरव की बात है एवं सभी पीलीभीत वासियो को शुभकामनाएं दी। मुंबई मे हुई शूटिंग का प्रसारण सोनी टीवी पर शनिवार एवं रविवार को रात्रि 8 बजे से 9 तक किया जाएगा।