सब्जी तोड़ने गए युवक की गर्रा नदी में डूबने से हुई मौत, नदी में नहाते समय पड़ा था दौरा, पाली पीएचसी में डॉक्टरों ने मृत किया घोषित

हरदोई। पाली कस्बा निवासी एक युवक को गर्रा नदी में नहाने के दौरान दौरा पड़ गया, जिससे वह नदी में डूब गया। युवक अपने भाई के साथ गर्रा नदी किनारे सब्जी तोड़ने गया था। आसपास खेतों में मौजूद लोगों की मदद से छोटे भाई ने युवक को नदी से निकाला और पीएचसी पाली ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक के पिता की बीमारी से पहले ही मौत हो चुकी है और उसकी मां पीएचसी के बाहर गुमटी चलाती है।

जानकारी के अनुसार पाली कस्बे के मोहल्ला खाराकुआं बेनीगंज निवासी सूरज कश्यप पुत्र स्वर्गीय शिवरतन कश्यप ने धर्मपुर गांव के पास गर्रा नदी किनारे सब्जी की खेती की है। रविवार तड़के को वह अपने छोटे भाई अमित के साथ सब्जी तोड़ने के लिए गया था। उसके भाई अमित ने बताया कि सब्जी तोड़ने के बाद सूरज नदी में नहाने चला गया, काफी देर तक वापस न आने पर उसने खोजबीन की। सूरज को नदी में नहाने के दौरान दौरा पड़ गया, जिससे वह नदी में डूब गया। आसपास खेतों में मौजूद अन्य लोगों की मदद से उसने सूरज को गर्रा नदी से बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाली लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सक ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। सूरज के पिता शिवरतन की बीमारी से कुछ वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है और उसकी मां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर गुमटी चलाती है। घटना से मां धनदेवी व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।