आपसी प्रेम और सौहार्द से मनाएं त्यौहार: उपजिलाधिकारी

आपसी प्रेम और सौहार्द से मनाएं त्यौहार: उपजिलाधिकारी

* मड़ावरा थाना में त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई आयोजित

मड़ावरा-ललितपुर।
मड़ावरा थाना परिसर में एसडीएम की अध्यक्षता व पुलिस क्षेत्रधिकारी की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बैठक में रामनवमी, महावीर जयंती व हनुमान जयंती को शांति व सौहार्द पूर्वक मनाए जाने को लेकर क्षेत्रवासियों से आवश्यक चर्चा हुई। बैठक में क्षेत्र के कार्यक्रम समिति के सदस्य, संभ्रांत नागरिक, जन प्रतिनिधि व पत्रकार आदि शामिल हुए।
बैठक में एसडीएम भूपेन्द्र सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी आर.के. श्रीवास्तव ने क्षेत्र में मनाए जाने वाले पर्वों से जुड़ी आवश्यक जानकारी लेते हुए लोगों से चर्चा की। एसडीएम ने कहा कि सभी लोग शान्ति व आपसी भाईचारा से त्यौहार मनाएं। त्यौहार पर कोई नई परंपरा नहीं अपनाएं। जिस प्रकार पूर्व में त्योहार मनाए गए, उसी भांति इस बार भी त्यौहार मनाएं। साथ ही डीजे संचालकों को सख्त हिदायत दी गई, कि जुलूस के दौरान कम आवाज में ही डीजे बजाएं। अगर जो नियम का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस क्षेत्रधिकारी ने बैठक में लोगों से चर्चा करते हुए कहा कि आगामी त्योहारों को सभी मित्रवत व्यवहार से मनाएं। अगर कहीं भी त्यौहारों पर कोई उत्पाद मचाता या गांव की शांति व्यवस्था भंग करता तो उसकी सूचना तत्काल 112 या थाने के नंबर पर दें। ऐसे अराजकता फैलाने वाले लोगों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। इसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।
बैठक में मड़ावरा थाना प्रभारी निरीक्षक स्वास्तिक द्विवेदी, उप निरीक्षक चंद्रपाल सिंह, गौरव कुमार, ब्लॉक प्रमुख चंद्रदीप रावत, राकेश कुमार सोनी, लखन अहिरवार आदि मौजूद रहे।<!--/data/user/0/com.samsung.android.app.notes/files/clipdata/clipdata_bodytext_240416_210824_823.sdocx-->