विधायक हंसू राम बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र के तमाम ग्राम सभाओं में पहुंच संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर माल्यार्पण कर नमन किया।

बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र में संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की मनाई गई जयंती।

खबर उत्तर प्रदेश जनपद बलिया के बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र से है जहा बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र से सुभासपा के विधायक हंसू राम जी ने अपने विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले तमाम ग्राम सभाओं में जाकर अलग अलग जगहों पर डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर जयंती के अवसर पर अम्बेडकर जी के मूर्ति पर माल्यार्पण कर नमन किया।

जैसे की ग्राम सभा जमीन शिसैड कला,लोहटा,सिकंदरापुर,बरौली,चक,हबसापुर,इब्राहिमपट्टी,बिग्ह, जहागिरराजपुर,नगरा,तिरनई खिजिरपुर,एकसार,पिपरौली बड़ागांव,आदि तमाम ग्राम सभाओं में।

बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र से सुभासपा के विधायक रिटायर्ड अधिकारी हंसू राम जी ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण किया संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर जी की जयंती पर बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र के अलग अलग ग्राम सभाओं में धूमधाम से मनाई गई।

विधायक हंसू राम जी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर बाबा साहब की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करते हुए कहा की देश के लिए आज ऐतिहासिक दिन है आज ही के दिन देश को एक ऐसा महापुरुष मिला जिसने देश के शोषितों वंचितों पिछड़ों दलितों आदिवासियों को समाज की मुख्य धारा में लाने के लिए लगातार संघर्ष किया,लोगों को जागरूक किया इसके साथ-साथ देश के संविधान के माध्यम से सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक न्याय शिक्षा दिलाने का काम किया।

कलम का सिपाही पत्रकार मोहम्मद सूफियान।