बूथ अध्यक्षों के दम पर बनेगी तीसरी बार BJP की सरकार

विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का बूथ अध्यक्षों से चुनाव जिताने में जुटने का आह्वान

फतेहाबाद : कस्बे के आगरा रोड स्थित निर्मल वाटिका में भाजपा के फतेहाबाद विधानसभा के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। यूथ अध्यक्षों को मनोयोग से कार्य में जुट जाने का आह्वान किया। विधायक ने कहा कि बूथ अध्यक्षों के दम पर ही हम केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक ने पार्टी के संविधान के रचयिता डा.भीमराव अंबेडकर के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बूथ अध्यक्षों को प्रत्येक बूथ पर वोटों को बढ़ाना है और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सांसद राजकुमार चाहर को दूसरी बार भारी मतों से विजयी बनाकर भाजपा को मजबूत कर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद हमेशा इतिहास रचने का काम किया है। वर्ष 2017 में हुए लोकसभा चुनाव में एक लाख दस हजार मतों से राजकुमार चाहर को विजयी बनाया था। जब कांग्रेस को छोड़कर सभी दलों का गठबंधन था।इस बार निषाद पार्टी, लोकदल और किसान यूनियन आपके साथ है। पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर ने कहा कि इस बार आपको लगभग डेढ़ लाख से अधिक मतों से विजयी बनाकर इतिहास बनाना है। अगर आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाए।और उन्हे जानकारी दे।कहीं ऐसा न हो कि इस बार कोई दूसरी विधानसभा इतिहास बना जाएं। विधायक छोटेलाल वर्मा ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो बूथ कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है। पिछले चुनाव भी हम बूथ अध्यक्षों की बदौलत ही जीते थे। पूर्व विधायक डा.राजेन्द्रसिंह ने कहा कि बूथ जीता, चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत के नारे वास्तव में बूथ सम्मेलन का मंत्र है। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामलखन दीक्षित द्वारा की गई।इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाहा,पूर्व विधायक जितेन्द्र वर्मा, महेश गोयल, कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के पुत्र अभिनव मौर्य, सहकारी बैंक के चैयरमेन प्रदीप भाटी,चैयरमेन बबीता रविप्रकाश शल्या, ऋषि उपाध्याय,सोनू शर्मा, रघुवीर सिंह वर्मा जिला पंचायत सदस्य, देवेंद्र वर्मा एडवोकेट, श्रीगोपाल शर्मा, बबीता चौहान, हीरा सिंह,अनिल भारद्वाज, मुन्ना लाल त्यागी, शहदेव शर्मा, अजमेर सिंह, रामकुमार शर्मा, नितिन गुप्ता, अन्नू दुबे, मयंक जादौन,अजय जादौन योगेश चौहान, अनिल शर्मा, दिलीप भंडारी, राजेश कुशवाहा आदि मौजूद रहे।
सनातनियों का अपमान करने वालों को दे मुंहतोड़ जबाव: सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि कांग्रेस और सपा एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। सनातनियों के धर्म को लेकर अनर्गल बातें करने बाले लोग हैं। कांग्रेस और सपा के राममंदिर को लेकर कार सेवकों के खून से रंगे हुए हैं। कांग्रेस सपा के पास कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि 4000हजार करोड़ रूपए की लागत से घर घर गंगाजल योजना के तहत इस साल के अंत तक गंगाजल की सप्लाई मिलने लगेगी, आलू अनुसंधान संस्थान सीगना की स्वीकृति , पोलिटिकल कालेज के साथ साथ सड़कों का जाल बिछाने का काम किया गया। किसान मोर्चा का मुझे संगठन की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसलिए किसानों की समस्याओं को लेकर बाहर जाना होता था।इस मैं आपके बीच ज्यादा से ज्यादा समय दे सकूं ऐसी व्यवस्था बनाऊंगा।


18को भरेंगे नामांकन: सांसद राजकुमार चाहर ने सम्मेलन में कहा कि वे 18अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जाएंगे। इसलिए सभी ने हाथ उठाकर नामांकन दाखिल करने के जाते समय सभी आगरा में मौजूद रहने का आश्वासन दिया।
22को मुख्यमंत्री किरावली में: सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि 22अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किरावली में जनसभा करेंगे। इसलिए आप लोग वहां आवश्यक रुप से पहुंचे।