पॉकिट मारो के हौसले बुलंद, एक तो चोरी ऊपर से मारपीट ।

कुरुद/धमतरी:-शराब गोस्वामी में भीड़ का मंजर दिखता ही बनता है। शराब में लाइन लगी रहती है, जिसमें लोग लाइन में लगकर शराब पर आधारित होते हैं। वहीं इसी बीच पॉकेटमार की सिल्वर हो जाती है वह शराब की बोतलें और पर्स मार्स देते हैं। जब तक कोई कुछ समझ नहीं आया पाता पॉकेटमार पर्स, मोबाइल चोरी करके भाग चुका दिया गया है या ग्रिप में एक बार उनके ग्रुप के लोगों ने इन्ही के साथ मिलकर कारोबार किया है, मिली जानकारी के अनुसार नशे की लत वालों का झुंड सुबह से रात तक दुकान बंद होने तक लोगों से बाजार, कमाई, चीन झपटी करते रहते हैं समय रहते इन सहयोगियों पर लगाम नहीं लगाया जाता है तो इनमें से कोई भी बड़ा अपराध नहीं होगा तो संसाय की बात नहीं होगी। इसमें कुछ के कैमरे खराब हैं और कुछ दुकानों में दर्शकों की निगरानी की जा रही है, इससे जब पीड़ित शिकायत करता है, तो उसकी लिखित शिकायत ली जाती है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं होती है। वहीं शराब की दुकानों को भी कैमरे ठीक करने के लिए नहीं कहा गया।
शराब के लिए जाने वाले व्यक्ति की यदि पर्स चोरी हो जाती है, तो वह शिकायत भी नहीं कर पाता। व्यक्ति को ऐसा लगता है कि पुलिस ने उससे पूछा कि शराब क्यों गायब हो गई और उस पर कार्रवाई नहीं की गई। रुपये तो चले गए और कहीं भी अब पुलिस की कार्रवाई के दौरान जेल नहीं खोली जा सकी। लेकिन कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है, तो पुलिस ने भी टालमटोल से बात करते हुए कहा है। वहीं पुलिस का भी यह तर्क रहता है कि सोलोमन में इतनी भीड़ है और कैमरे नहीं चल रहे, कहां लोग शराब लेकर आए और कहां चले गए इसका रिकॉर्ड बनाया तो अब वह कार्रवाई भी करें तो किस पर करें।
कैमरा ठीक करने वाला नहीं मिल रहा : किसी शराब दुकान के मैनेजर ने जब्स पर चोरी की बात कही है और कैमरा कैमरे वाले को पुलिस ने बताया है, तो उसने संकेत दिया है कि कुछ दिन पहले ही कैमरा खराब हो गया है
। घटना : शराब की दुकान में शराब पीने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। भीड़ में एक दूसरे से पहले शराब पीने की होड़ मची रहती है। इसमें विवाद होने की आशंका बनी रहती है। वहीं किसी भी दिन बड़ी घटना हो सकती है। कोई घटना होती है, तो कैमरे खराब होने के कारण कोई भी जानकारी उपयोग में नहीं आती, पुलिस को भी भारी संकट का सामना करना पड़ता है। जिससे वह सादृश्य तक पहुंच सके। लेकिन अभी तक इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है.