चंदौली- एसपी डॉ अनिल कुमार ने देर रात चार थाना प्रभारी के बदले कार्यक्षेत्र, जानिए कौन कहां भेजा गया,एसआई साहब की चांदी,सीधे मिला कोतवाली का चार्ज

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जनपद में 3 वर्ष से अधिक रह चुके पुलिस अधिकारियों का गैर जनपद में तबादला किया जा रहा है। और नए अधिकारियों की तैनाती की जा रही है। हालांकि इसी क्रम में एसपी डॉ अनिल कुमार ने रविवार की देर रात्रि चार थाना प्रभारी के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया। जिसमें मुख्य रूप से उप निरीक्षक संजय कुमार सिंह को पुलिस लाइन से सकलडीहा का थानाध्यक्ष बनाया गया। उपनिरीक्षक जितेंद्र बहादुर सिंह को सैयद राजा थाने से थानाध्यक्ष नौगढ़ बनाया गया। इसके अलावा सकलडीहा के थाना प्रभारी रहे राजीव कुमार सिंह को गैर जनपद स्थानांतरण को लेकर पुलिस लाइन बुला लिया गया। वहीं निरीक्षक विमलेश कुमार मौर्य को नौगढ़ थाना प्रभारी से विवेचना सेल भेजा गया।

आपको बताते चलें कि जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त एवं दुरुस्त रखने के लिए लगातार कप्तान नजर टिकाए हुए हैं। अब ऐसे में किसको कहां तैनात करना है लगातार इस पर विचार जारी है। अगर देखा जाए तो एसपी साहब को इंस्पेक्टर से ज्यादा जिले में तैनात एसआईयों पर ज्यादा भरोसा है। जिससे उनके द्वारा 3 स्तर के इंस्पेक्टर को विभिन्न स्थानों की चार्ज के साथ-साथ दो स्टार के दरोगा जी लोगों को कोतवाली की कमान जा रही है।बता दें कि जिले में पहले से ही चकिया कोतवाली में एसआई अतुल प्रजापति प्रभारी निरीक्षक हैं। इसके बाद अब एसआई संजय कुमार सिंह को सकलडीहा कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। हालांकि अब ऐसे में किस तरीके से कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त रहेगी यह भविष्य के गर्भ में है।