हरदोई पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 41 सौ रूपये नगदी समेत भारी मात्रा में जेवर किए बरामद, दो थाना क्षेत्रों में हुई तीन चोरियों का किया खुलासा

हरदोई। कछौना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोर घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इन्होंने गढ़ी कमालपुर में दो घरों को निशाना बनाया था। जिनको पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 41 सौ रूपये नगदी और बड़ी मात्रा में जेवर बरामद किए है।

बताया गया कि कछौना पुलिस बालामऊ चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग का अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि गढ़ी कमालपुर जाने वाली पुलिया के पास तीन संदिग्ध लोग बाइक पर खड़े है, उनके पास भारी मात्रा में सामान भी है। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताक्ष में आरोपियों ने अपना नाम भारत,अट्टू और मोहित निवासी गढ़ी कमालपुर थाना कछौना बताया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4100 रूपये नगदी और बड़ी मात्रा में जेवरात बरामद किए है। आरोपियों ने गढ़ी कमालपुर में दो चोरियों में प्रभुदयाल व रामजीवन,सोबरन,सूरज और एक बेनीगंज थाना क्षेत्र के झरोईया में कलेक्टर सिंह के घर में चोरी को स्वीकार किया है। पुलिस ने उन तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि कछौना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोरी का माल बेचने के लिए जा रहे थे, तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर इनको पकड़ा है। आरोपियों ने कछौना में दो और बेनीगंज में एक चोरी को स्वीकार किया है। पुलिस ने इन चोरों के पास से 41 सौ नगदी समेत भारी मात्रा में जेवरात बरामद किया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।