जेएसबी पब्लिक स्कूल जलेसर में गणतंत्र दिवस पर हुआ गरीबों को कम्बल वितरण।

एटा/जलेसर:। नगर के बाई पास रोड पर स्थित जेएसबी पब्लिक स्कूल में बड़े धूम धाम के साथ देश के 75वें गणतंत्र दिवस को मनाया गया। यूँ तो सर्दी कम होने का नाम ही नही ले रही फिर भी बच्चों में गणतंत्र दिवस को लेकर उत्साह अलग ही दिखाई दिया। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह ने विद्यालय प्रबन्धक धर्मपाल सिंह उर्फ टुल्लन भैया के साथ ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण के बाद विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों, देशभक्ति गीतों का समावेशन किया गया। विद्यालय प्रबन्धक धर्मपाल सिंह ने छात्र छात्राओं की विद्यालय में उपस्थिति को शत प्रतिशत करने के लिए 90 प्रतिशत से ऊपर उपस्थिति दर्ज करने वाले बच्चों की पूरी स्कूल फीस वापिस करने की घोषणा कर दी। साथ ही शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम लाने के लिए 90 प्रतिशत से ऊपर अंक अर्जित करने वाले बच्चों को भी पूरी फीस वापिस करने की बात कही। इस तरह की घोषणा कीविद्यालय में मौजूद सभी लोगों , छात्र छात्राओं ने प्रशंसा की ।

साथ ही विद्यालय प्रबन्धक ने गणतंत्र दिवस के मौके पर आस पास के क्षेत्रों के गरीब लोगों को सर्दी से बचाव हेतु कम्बलो को वितरित किया। गरीब लोगों की भोजन व्यवस्था भी विधालय में ही की गई। कम्बल पाकर गरीब लोगो ने जेएसबी ग्रुप के निदेशक धर्मपाल सिंह उर्फ टुल्लन भैया की प्रशंशा की। कहा कि हम गरीब लोगों के बारे में कौन सोचता हे किन्तु आज टुल्लन भैया ने हम गरीब लोगों को कम्बल प्रदान कर सर्दी से बचाया है।

गणतन्त्र दिवस एवं कम्बल वितरण कार्यक्रम में विद्यालय प्रबन्धक धर्मपाल सिंह, मुख्य अतिथि भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष एटा गगन प्रताप सिंह, पंकज कुमार सिंह आदि एवं समस्त विद्यालय स्टाफ मौजूद रहे।