हरदोई में धूमधाम से मनाया जा रहा गणतंत्र दिवस, पुलिस लाइन में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने ली सलामी, कलेक्ट्रेट में डीएम ने किया ध्वजारोहण

हरदोई में गणतंत्र दिवस धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस को लेकर जनपद भर में ढेरों कार्यक्रम आयोजित है, इनमे मुख्य आयोजन पुलिस लाइन मैदान में हरदोई पुलिस की तरफ से आयोजित हुआ है। जिसमें प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने ध्वजारोहण के बाद परेड की सलामी ली। यहां विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए है।

इस दौरान प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने पुलिस कर्मियों को उनकी शौर्यता के लिए सम्मानित भी किया है, पुलिसकर्मियों को गोल्ड मेडल सिल्वर मेडल और ब्रांज मेडल से सम्मानित किया गया। वही नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा इस कार्यक्रम के दौरान दी गई शानदार प्रस्तुति के लिए तमाम प्रतिभागियों को मंत्री नितिन अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने सम्मानित किया गया है।

वहीं कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने ध्वजारोहण किया। यहां भी सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए इस दौरान डीएम ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम में कलेक्ट्रेट का पूरा स्टाफ समेत एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट व अन्य लोग मौजूद थे।

अधिवक्ताओं ने कचहरी में किया झंडारोहण

वही हरदोई बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अधिवक्ताओं के साथ कचहरी परिसर में झंडारोहण किया।

इस दौरान हरदोई बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण दत्त शुक्ला और महामंत्री महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि देश की आजादी दिलाने में अधिवक्ताओं का अहम योगदान रहा है। एक देश तब ही बेहतर हो सकता है जब वो गणतांत्रिक, संवैधानिक हो, हम आजादी के बाद से ही गणतंत्र और संवैधानिक व्यवस्था के प्रति निरंतर अग्रसर है।