जिले में बायपास सड़क निर्माण कार्य को शुरू कराने को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव एवम पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से की चर्चा, जल्दी से शुरू कराने की रखी मांग।

जिले में बायपास सड़क निर्माण कार्य को शुरू कराने को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव एवम पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से की चर्चा, जल्दी से शुरू कराने की रखी मांग।

पेंड्रा। जिले में बायपास सड़क निर्माण कार्य को शुरू कराने को लेकर उप मुख्यमंत्री अरुण साव एवम पूर्व मंत्री एवम बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल से चर्चा करते हुए पत्र सौंपते हुए जल्दी से शुरू कराने की मांग पत्र के माध्यम से रखी है। यह मुलाकात भूतपूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रामजी श्रीवास, पवन त्रिपाठी, उज्जवल तिवारी, अभिलाष मिश्रा के द्वारा जिले के पेंड्रा बायपास सड़क को लेकर जिले में बायपास सड़क निर्माण कार्य को शुरू कराने को लेकर उप मुख्यमंत्री अरुण साव, पूर्व मंत्री एवम बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल से मुलाकात कर चर्चा करते हुए जल्दी से शुरू कराने की मांग पत्र सौंपकर की गई है। जिसमे अपने पत्र में मांग रखते हुए कहा गया है कि जिले में लगभग 54 करोड़ की पेण्ड्रा बाईपास सड़क का निर्माण कार्य अभी भी अधूरा पड़ा हुआ है। चूंकि यह लगभग 13 किलो मीटर की पेंड्रा बाईपास सड़क का शिलान्यास सन 2016 में तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी के द्वारा किया गया था। जोकि कांग्रेस सरकार के 5 साल बीत जाने के बाद भी लगभग आठ सालों से निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है। जिसके कारण आए दिन बड़ी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। और लोगों को इन दुर्घटनाओं के कारण अपनी जान गंवानी पड़ती है। वही पेंड्रा बाईपास को लेकर कई बार समाचार पत्र एवं लोगों के द्वारा शासन प्रशासन को अवगत कराया जा चुका है लेकिन फिर भी अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है। जिसे लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव एवम पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से जल्द से जल्द लोगों की जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए नगर वासियों की बहु प्रतीक्षित मांग बाईपास सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाने के साथ ही बाईपास सड़क निर्माण कार्य के लिए अतिरिक्त राशि की भी स्वीकृति कराने की मांग रखी है। वही दोनों के द्वारा आश्वासन देते हुए जल्दी से सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाने की बात कही है। ताकि नगर वासियों को इसका लाभ मिल सके। वहीं इस अवसर पर प्रमुख रूप से भूतपूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रामजी श्रीवास, पवन त्रिपाठी, उज्जवल तिवारी, अभिलाष मिश्रा आदि मौजूद रहे।