सद्भावना बनाए रखने के लिए चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में आरपीएफ के जवानों ने शहर में निकाला पैदल मार्च

हथीन/रोबिन माथुर :

सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज शिवकुमार के नेतृत्व में रेपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने हथीन शहर में लोगों को सुरक्षा की भावना पैदा करने एवं शांति व सद्भावना बनाए रखने के लिए पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च हथीन अनाज मंडी से लेकर गहलब रोड मार्किट, दादा गुलाब शाह मार्किट, सुभाष चौक, मैन बाजार, साध मोहल्ला होते हुए जयंती मोड तक निकाला गया।

उल्लेखनीय है कि नूंह हिंसा के बाद से पलवल जिला पुलिस लगातार अलर्ट मोड़ पर है। पुलिस द्वारा लगातार पेट्रोलिंग व फ्लैग मार्च व पैदल मार्च किया जा रहा है। पैदल मार्च के दौरान शहर चौकी इंचार्ज शिवकुमार ने बाजार के दुकानदारों से बातचीत कर सुरक्षा व्यवस्था बारे पूछा तो दुकानदारों ने कहा कि जब पुलिस हमारे साथ है तो डरने की कोई बात नहीं है। पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजाम से सभी संतुष्ट नजर आए और पुलिस प्रशासन का आभार प्रकट किया।

शहर चौकी इंचार्ज शिवकुमार ने कहा कि शहर में कोई भी व्यक्ति अगर माहौल खराब करने की कोशिश करेगा, पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, साथ ही कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की गलत हरकत करता है तो तुरंत इसकी पुलिस को जानकारी दें। पुलिस उस पर तुरंत एक्शन लेगी। अफवाह व गलत लोगों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।