आप अपने आस-पड़ोस, रिश्तेदार और मित्रों सभी को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने और मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेंः कलेक्टर श्री एक्का

जिनकी उम्र अक्टूबर में 18 वर्ष पूर्ण हो रही है वे सभी मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराएं

स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए सभी को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिएः जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमील

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं जिला पंचायत सीईओ ने ने मतदाताओ को जागरूक करने के लिए निकाली सायकल रैली

साइकिल रैली में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे हुए शामिल, दिया मतदान करने का संदेश

बलरामपुर /कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रिमिजियुस एक्का के निर्देशन में आज 02 अगस्त 2023 को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सायकल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में कलेक्टर रिमिजियुस एक्का, पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती रेना जमील, एसडीएम अमित श्रीवास्तव एवं जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी तथा बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे शामिल हुए।
मतदाता जागरूकता रैली प्रातः 07 बजे पुराना बस स्टैण्ड से प्रारंभ की गई जो अस्पताल चौक होते हुए शहीद पार्क चांदो चौक पर समाप्त हुई। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री एक्का ने शहीद पार्क में उपस्थित बच्चों, जिनकी उम्र अक्टूबर में 18 वर्ष पूर्ण हो रही है उन सभी को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को कहा। साथ ही कलेक्टर ने वहां उपस्थित सभी लोगों को मतदान अवश्य करने का शपथ भी दिलाया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान बेहद आवश्यक है। इसलिए आप अपने आस-पड़ोस, रिश्तेदार और मित्रों सभी को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने और मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें। जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम (स्वीप) की नोडल अधिकारी रेना जमील ने कहा कि स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए सभी को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने सभी बच्चों से छोड़हूं बूता काम-करहूं पहले मतदान थीम का उल्लेख करते हुए आग्रह किया कि वे अपने अभिभावक, रिश्तेदारों तथा सभी परिचितों को मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने और मतदान करने के लिए ध्यान आकर्षित करें। इस अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा रैली निकाल कर मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने का संदेश भी दिया गया।