शिक्षक-अभिभावक बैठक में विद्यालय के विकास समेत अन्य बिदुओं पर चर्चा

वि. क्षे. बर्डपुर के प्राथमिक विद्यालय जमुहवा के

इंचार्ज प्रधानाध्यापक अमरकांत पांडे की अध्यक्षता में शिक्षक-अभिभावक बैठक हुई। जिसमें पोषक क्षेत्र के अभिभावकं पंचायत प्रतिनिधि एवं प्रबुद्धजनों ने भाग लिया। बैठक में विभिन्न बिदुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

प्रधानाचार्य ने उपस्थित अभिभावक एवं जनप्रतिनिधियों से बच्चों का एक से पाँच कक्षा में अधिक से अधिक नामांकन करवाने तथा विद्यालय के विकास में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने सभी अभिभावकों से अपने बच्चों को निर्धारित समय पर स्कूल ड्रेस में विद्यालय भेजने तथा बच्चों को पढ़ाई के प्रति प्रेरित करने की बात कही। विद्यालय में विकास कार्य करवाने के लिए प्रस्ताव लाया गया। जिसके लिए अभिभावकों से सहयोग करने का आग्रह किया गया। शिक्षकों ने अभिभावकों को बच्चों की शैक्षणिक स्थिति से अवगत कराया। विद्यार्थियों के बीच बेहतर शैक्षिक वातावरण को बनाए रखने की सलाह दी।

जिसमे विद्यालय स परिवार की उपस्थिति रही सहायक अध्यापक अरुन कुमार, स. अ. पवन कुमार, शि. मि. अनिल कुमार श्रीवास्तव,. शि. मि. पूनम श्री. व गाँव के तमाम सम्मानित व्यक्ति सुधिराम गौतम, आरिफ खान, माधो प्रसाद, गंगाराम, अमीना खातून, पूर्णवासी, आदि लोग उपस्थिति रहे ।