वाराणसी- एक दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ओपी राजभर के बीजेपी में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कुछ कहा

वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ओपी राजभर के बीजेपी में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कुछ कहा

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

वाराणसी- सुभासपा और भाजपा के गठबंधन की खबर आते ही प्रदेश की सियासी हलचल तेज हो गई है। इस हलचल के बीच वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर राजग का हिस्सा होंगे यह चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। इस चर्चा पर स्वयं गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर अपनी अंतिम मुहर लगा दी। अब वो राजग का हिस्सा होंगे जिससे राजग का कुनबा मजबूत होगा। वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि समाजवादी पार्टी अब डीरेल्ड है।

*मजबूत हुआ कुनबा, जीतेंगे प्रदेश में 80 सीटें*
वाराणसी में स्वास्थ्य अधिकारियों संग बैठक करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन के सवाल पर सर्किट हाउस में कहा कि 'बड़े लम्बे आरसे से कयास लगाए जा रहे थे कि ओमप्रकाश राजभर राजग का हिस्सा होंगे। उनके आने की सोचना आज सुबह ही गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उनके आने से राजग का कुनबा मजबूत हुआ है और अब हम कह सकते हैं कि भाजपा पूरे प्रदेश की 80 सीटों पर जीत रही है।

*क्या बनेंगे ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री*
वहीं जब डिप्टी सीएम से पूछा गया कि क्या ओमप्रकाश राजभर सीएम योगी की कैबिनेट में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि अभी गठबंधन हुआ है। समय-समय पर जो भी होगा उसकी जानकारी हम आप को देते रहेंगे। हमारे राजग परिवार में सदस्यों की संख्या बढ़ी है और लगातार यह संख्या बढ़ती रहेगी। इससे यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्व समाज और आम आदमी का जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए जो कोशिश की थी उसमे वो कामयाब हुए हैं।

*समाजवादी पार्टी डिरेल्ड*
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समाजवदी पार्टी डिरेल्ड है। उन्होंने आगे कहा कि 'समाजवादी पार्टी के पास कहने को कुछ नहीं है। जनता ने पूरी तरह से उन्हें हाशिये पर धकेल दिया है। उनके कार्यकाल में गुंडई, अराजकता और अपराध की भरमार थी दंगे हुए जो की उनका पुराना शगल है। उनकी कुकृत्यों की वजह से जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। जनता ने उन्हें बुरी तरह से नकार दिया है और कांग्रेस की भ्रष्टाचार भरी नीतियों की वजह से जनता ने उसे हाशिये पर धकेल दिया है।

*2047 में हम बनेंगे विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था*
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि लोकतंत्र में हम सब को अधिकार मिला हुआ है। हम लोगों का प्रथम उद्देश्य है भरता माता के तिरंगे को आसमान में पहुंचाना। उन्होंने कहा कि हमारा देश अभी अर्थव्यवस्था के मामले में विश्व में पांचवें स्थान पर है। हमारा लक्ष्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम अपने देश को 2047 में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बना दें।

*724 लापरवाह चिकित्सक चिह्नित*
अस्पतालों में डॉक्टर्स के समय से न आने और छुट्टी पर रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश के सभी अस्पतालों का सर्वे करवाकर 724 डॉक्टर्स ऐसे चिह्नित किए हैं जो लेट लतीफी करते हैं यह कई दिनों तक छुट्टी पर रहते हैं। इन सभी से इसकी वजह नोटिस के माध्यम से पूछी गई है। लापरवाही मिली तो सभी की नौकरी खत्म कर नई नियुक्ति की जाएगी।