खाचरौद@@@ खाचरौद थाना टिआई यादव के खीलाफ नारेबाजी धरना। धाकड़ समाज के सैकड़ों युवाओं ने थाना पर घेराव किया। समाज के 24 व्यक्तियों पर जुआ सट्टा के प्रकरण का विरोध। समाजजन थाना प्रभारी रवीन्द्र

धाकड़ समाज के सैकड़ों युवा बुधवार दोपहर 3 बजे के लगभग नारेबाजी करते हुए खाचरौद थाना का घेराव कर लिया। एक बार फिर टिआई रविन्द्र यादव की कार्यशैली का विरोध देखने को मिला है जिनसे यहां का पुलिस स्टाफ भी परेशान रहता है पूर्व में भी पत्रकारों द्वारा की गयी शीकायत में भी टिआई यादव माफी मांग चुके हैं।
बुधवार को टिआई के विरोध में पुलिस अधीक्षक उज्जैन के नाम एसडीओपी को ज्ञापन देकर खाचरौद थाना टिआई रवीन्द्र यादव को निलम्बित करने की मांग करने लगे।
धाकड़ समाज के सैकड़ों युवा टिआई और पुलिस प्रशासन के द्वारा 28 मई की रात्रि की कार्यवाही के विरोध में नारेबाजी करते धार्मिक आयोजन में थाना प्रभारी खाचरौद द्वारा जुए सट्टा की गई कार्यवाही झुठी है पुलिस द्वारा मोके से 4 लाख रुपए झोले में भरकर लाए, टिआई द्वारा हेराफेरी कर कोर्ट में 1 लाख 15 हजार रुपए बताए, बाकी रुपयों को टिआई यादव द्वारा हड़पने का गम्भीर आरोप भी लगाया।
मुख्यमंत्री, डीआईजी एसपी से टिआई रविन्द्र यादव पर तुरंत निलंबित कर कठोर कार्यवाही की मांग करी है अन्यथा 4 जून को भोपाल जाकर हजारों की संख्या में समाजजन मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचेंगे।
आपकों यहां बता दें कि भाजपा की सरकार में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को ही पुलिस थाना घेरने की जरूरत पड़ने लगी है तो आम व्यक्ति पुलिस से क्या न्याय की आस करें।
पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जुआ एक्ट में प्रकरण दर्ज कर सामाजिक लोगों की प्रतिष्ठा को धुमिल किया गया है जब्त राशि व मोबाईल वापस किये जाए अन्यथा पूरा समाज एकत्रित होकर अगला आंदोलन करने के लिए सब विवश होगे।

लोकेंद्र मेहता,संयोजक भाजपा विधि प्रकोष्ठ जिला उज्जैन के नेतृत्व मे थाने पर घेराव करते हुए कहा की पुलिस द्वारा झूठा प्रकरण दर्ज किया है इससे समाज आहत और लज्जित हुआ है ऐसे जबरन जुए सट्टे का आरोप दर्ज किया गया है मामले की सही जाँच कर उचित कार्यवाही करने और खाचरोद थाना प्रभारी रविंद्र यादव को निलंबित किया जाये |||