1 लाख 70 हजार की उठायी गिरी सीसीटीवी कैमरे में कैद

तखतपुर टेकचंद कारड़ा

तखतपुर_ बैंक से पैसा निकालकर बाहर आए तो किसी ने पीछे से उल्टी कर दी बैग को एक्टीवा के पैरदान के पास रखकर कचरा साफ कर रहे बुजूर्ग के बैग में रखे 1 लाख 70 हजार रूपए को बैग सहित अज्ञात युवक ने पार कर दिया। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम बहुरता में शत्रुहन सिंह पिता स्व नाथू सिंह उम्र 75 वर्ष की खेती किसानी ग्राम बहुरता में है वर्तमान में यह राजकिशोर नगर बिलासपुर में रहता है आज बिलासपुर से वह 1 लाख रूपए अधिया वाले को देने के लिए अपने घर से लेकर आया था और 70 हजार रूपए से आहरित कर लगभग शाम 5 बजे बाहर आया तो सीढी से उतरते वक्त उसके पीठ में कोई उल्टी कर दिया। बुजूर्ग ने बैँक से बाहर आने के बाद मक्कड काम्प्लेक्स के बाहर अपनी दूपहिया वाहन के पैरदान में 1 लाख 70 हजार रूपए से भरे बैग को रखकर पीठ में लगी गंदगी को साफ कर रहा था तभी पास खडे युवक ने चुपके से बैग को उठाकर भाग गया। पूरा मामला वासुदेव स्टोर्स टेकचंद कारडा के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
तीन दिन पहले भी उठाईगिरी_मजे की बात यह भी है कि जिस युवक ने आज 1 लाख 70 हजार की बैक पार की है उसने और उसके एक महिला मित्र और युवक साथी ने बैंक से निकले ग्राम ढनढन निवासी सातिन भारती पति माखन भारती उम्र 70 वर्ष जो कि जिला सहकारी बैंक से पैसा निकालकर दवाई लेने ठाकुर मेडिकल पहुंचें। बुजूर्ग दम्पत्ति दवाई ले रहे थे तभी उठाईगिरी करने वाले इन तीनों में से युवती ने लगभग 15 मीनट तक इनका पीछा करते हुए मौका पाते ही झोले से 30 हजार रूपए पार कर दिया। यह मामला भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। पुलिस दोनों मामले में जांच कर रही है।