पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी को दी गयी भावभीनी विदाई

बहराइच। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी का उपायुक्त पुलिस आगरा के पद पर स्थनान्तरण हो जाने के फलस्वरूप बुधवार को देर शाम विकास भवन सभागार में आयोजित विदाई समारोह में जिले के अधिकारियों, कर्मचारियों सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों, समाज सेवियों व अन्य द्वारा श्री चौधरी को पुष्पगुच्छ, स्मृति चिन्ह भेंट कर एवं हार पहनाकर भावभीनी विदाई दी गयी।
विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने कहा कि निवर्तमान पुलिस अधीक्षक श्री चौधरी को जनपद हमेशा एक अनुशासित और सकारात्मक सोच रखने वाले अधिकारी के तौर पर याद रखेगा। डीएम डॉ. चन्द्र ने कहा कि मृदुभाषी स्वभाव के कारण श्री चौधरी जनपद में काफी लोकप्रिय भी थे। उन्होंने कहा कि श्री चौधरी की एक खूबी यह भी थी कि सरकारी कार्यों के साथ सामाजिक सरोकार के अन्य कामों को भी पूरी संजीदगी के साथ अन्जाम देते थे। समारोह को मुख्य विकास अधिकारी कविता मीना, अपर जिलाधिकारी मनोज, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, नगर मजिस्ट्रेट ज्योति राय, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस.के. सिंह सहित अन्य ज़िला स्तरीय अधिकारियों, उप जिलाधिकारी व खण्ड विकास अधिकारी, विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों व अन्य ने भी सम्बोधित करते हुए श्री चौधरी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व की भूरि-भूरि प्रसंशा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
विदाई समारोह को सम्बोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री चौधरी ने कहा कि जनपद बहराइच हमेशा उनकी स्मृतियों में शेष रहेगा। श्री चौधरी ने कहा कि ऊर्जावान ज़िलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र के नेतृत्व में कार्य करने का अवसर मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है। श्री चौधरी ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संदेश दिया कि इसी लगन व मेहनत से अच्छा कार्य करते हुए आकांक्षात्मक जनपद को विकास के पथ पर आगे ले जाएं। कार्यक्रम के अन्त में श्री चौधरी ने भव्य रूप से विदाई समारोह आयोजित करने के लिए डीएम व सीडीओ सहित अन्य अधिकारियों का आभार ज्ञापित किया।