बाराबंकी: नशे में टल्ली पुलिसकर्मी का बीच चौराहे पर घंटों चला ड्रामा, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Barabanki News:सिपाही पुलिस की लोगो लगी मोटरसाइकिल से मेन चौराहे पर पहुंचा. वह नशे में धुत था, जो सही से मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहा था. यहां तक कि वह चौराहे पर मोटरसाइकिल लेकर गिर भी गया.

बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी जिले में एक नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है/ यह पुलिसकर्मी कौन है अभी यह जानकारी तो नहीं हो पाई है, लेकिन इसका नशे में धुत वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि नशे में धुत शख्स ने वर्दी की पैंट और बेल्ट लगा रखी है. साथ ही उसकी मोटरसाइकिल पर भी पुलिस का लोगो बना हुआ है, जिससे साफ है कि वह एक पुलिसकर्मी ही है और नशे में टल्ली होकर उत्पात मचा रहा है.

नशेड़ी पुलिसकर्मी का वीडियो हो रहा वायरल
जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बदोसराय कोतवाली के मेन चौराहे का है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी खाकी की पैंट, बेल्ट और पुलिस की लोगो लगी मोटरसाइकिल से चौराहे पर दुकानदारों से रौब झाड़ता दिख रहा है. जब लोग इससे काफी परेशान हो गए तो उन्होंने इसका वीडियो बनाया और पीआरबी 112 पर इसकी सूचना दे दी. मौके पर पहुंचे पीआरबी के जवानों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को वहां से ले गये. वहीं, अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गोरखपुर में दारोगा ने की थानेदार की पिटाई, दीवान और मुंशी को करना पड़ा बीच बचाव

क्या कहना है चश्मदीदों का?
चश्मदीदों के मुताबिक यह पुलिसकर्मी खाकी की पैंट और पुलिस की लोगो लगी मोटरसाइकिल से मेन चौराहे पर पहुंचा. वह नशे में धुत था, जो सही से मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहा था. यहां तक कि वह चौराहे पर मोटरसाइकिल लेकर गिर भी गया. इस बीच जब दुकानदार और राहगीर उसके पास पहुंचे तो वह उन लोगों पर रौब झाड़ने लगा. नशे में धुत यह पुलिसकर्मी बीच चौराहे पर घंटों ड्रामेबाजी करता रहा, जिससे मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. नशे में धुत पुलिस कर्मी द्वारा चौराहे पर की गई ड्रामेबाजी का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया, जिसके बाद इसे वायरल कर दिया.