शिवपुर चर्चा नगरपालिका के अध्यक्ष लालमुनि यादव के बनते ही होने लगे विकास के कार्य प्रारंभ

कोरिया -शिवपुर चर्चा नगरपालिका के अध्यक्ष लालमुनि यादव के बनते ही होने लगे विकास के कार्य प्रारंभ सुभाष चौक को किया,गया नएआकरमें परिवर्तन और उसे चरचा वासियों को समर्पित कर लिया गया जनता का आशीर्वाद शिवपुर चर्चा नगर पालिका द्वारा आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में आसपास के सभी वरिष्ठ जन कांग्रेसियोंकी उपस्थिति देखी गई और सभी ने सुभाष चौक के लोकार्पण कार्य मे हिस्सा लिया।

जिस सुभाष चौक का लोकार्पण कार्यक्रम किया गया । जिसका लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक एवं छत्तीसगढ़ शासन व संसदीय सचिव अंबिका सिंह ने किया उन्हें ने लोकार्पण कर चौक को नगर वासियों के लिए समर्पित करते हुए इस नगर पालिका अध्यक्ष की बेहतर सोच निरूपित किया।
बैकुंठपुर विधायक व संसदीय सचिव अंबिका सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री ने शिवपुर चर्चा को 20 बिस्तरों के अस्पताल व आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय की सौगात दी है और उन्होंने यह भी कहा है कि वह अगली बार शिवपुर चर्चा अवश्य आएंगे और यह बात उन्होंने शिवपुर चर्चा वासियों से कही है जो इस बात की गवाह है।

लोकार्पण में वरिष्ठ कांग्रेसी की उपस्थिति बनी रही जिला अध्यक्ष नजीर अजहर सहित जिले के कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित नगर पालिका शिवपुर चर्चा के कांग्रेसी नेताओं सहित नगर पालिका के पार्षद और वहां की आम जनता भी उपस्थिति बरकरार थी ।