चकिया- नगर में खराब पड़ी कई शीतल पेयजल की वाटर टंकियां, लापरवाह बना नगर पंचायत

चकिया नगर में खराब पड़ी कई शीतल पेयजल की वाटर टंकियां, लापरवाह बना नगर पंचायत

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- जहां एक तरफ नगर पंचायत में दिन में पड़ रही भीषण गर्मी के दौरान दूरदराज से आए ग्रामीण क्षेत्र के लोगों सहित नगर के लोगों को पानी पीने के लिए जगन जगन शुद्ध शीतल पेयजल की वाटर टंकी लगाई गई है। जहां दिन भर में करीब सैकड़ों लोग अपनी प्यास बुझाते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से नगर के कई वाटर टंकियां खराब पड़ी हैं।जिसको लेकर के नगर पंचायत प्रशासन लापरवाह बना हुआ है। और लोगों को पानी पीने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि 4 वर्ष पूर्व नगर पंचायत के तत्कालीन चेयरमैन रहे अशोक बागी के समय में नगर के दर्जनों के स्थान पर वाटर टंकी लगवाया गया था जिससे कि नगर में आने जाने वाले लोग व ग्रामीण क्षेत्रों से नगर में खरीदारी करने आए हुए लोगों को शुद्ध शीतल पेयजल मिल सके और वह अपनी प्यास बुझा सकें। लेकिन वर्तमान समय में कुछ महीने पूर्व से नगर के कई स्थानों पर वाटर टंकी खराब पड़ी है। आपको बता दें चकिया नगर के गांधी पार्क स्थित लगे वाटर टंकी पर अतिक्रमण कर घेर लिया गया है। तो वहीं दूसरी ओर नगर के आदित्य नारायण राजकीय इंटर कॉलेज के सामने लगे वाटर टंकी का मशीन ही गायब है। जिससे लोगों को शीतल पेयजल नहीं मिल पा रहा है और काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही इसको लेकर लोगों ने कई बार नगर पंचायत कार्यालय में अवगत कराया लेकिन अब तक नगर पंचायत प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

इस संबंध में अधिशासी अधिकारी मेहींलाल गौतम ने बताया कि खराब पड़े वाटर टंकियों का जल्द से जल्द मरम्मत कराया जाएगा जिससे कि लोगों को शीतल पेयजल मिल सके।