Kanpur-(Kp Balaji Awasthi)-रहष्य मय ढंग से घर से गायब हुई तीनों लड़कियां दिल्ली मे मिली.....

कानपुर-रहस्य मय ढंग से तीन युवतियां गायब हुई फिर खर पहुंची......
::-घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला फोन लोकेशन के आधार पर दिल्ली से बरामद
Kp Balaji Awasthi
कानपुर। जिले की घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से बीते २८ मार्च को तीन युवतियां अपने-अपने घरों से नदारद हो गईं। परिजन उनकी खोज बीन में जुट गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। जिस पर उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली। पुलिस का कहना है कि तीनों युवतियां अपने घरों से यूं ही चली गई थीं। जबकि, मामले के पीछे किसी बड़ी साजिश होने की आशंका है।
बता दें कि पतारा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी तीन युवतियां बीते सोमवार की दोपहर दो बजे के लगभग आस पास अपने-अपने घरों से जंगल में बेर खाने के बहाने निकल गई। युवतियों की की लगभग अठारह वर्ष के बीच बताई गई है। इसके बाद जब देर शाम तक तीनों वापस नहीं लौटीं, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन वह कहीं नहीं मिलीं। जिसपर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवतियों के मोबाइल को सर्विलांस पर लगवाया। जिससे उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली।
पुलिस का कहना है कि तीनों लड़कियां बेर खाने के बहाने घर के बाहर खेत में गई थी। वहां से भटकते हुए कानपुर घंटाघर पहुंची। और ट्रेन में बैठकर दिल्ली पहुंच गई थी।घाटमपुर कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया की परिजनों ने रात करीब बारह बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दिया था कि तीनों लड़कियां बिना बताए घर से गायब हैं।तीन-तीन युवतियों के एक साथ घरों से गायब होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस तत्काल उनकी खोज बीन में जुट गई। तीनों युवतियों की लोकेशन दिल्ली में होना पाया गया। उनसे मोबाइल फोन पर परिजनों से वार्ता कराने और समझा-बुझाकर महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन में बैठाया गया। और कानपुर स्टेशन बुलाया गया। इस दौरान पुलिस लगातार तीनों युवतियों से रास्ते भर संपर्क बनाए हुए थी। उनकी सकुशल बरामदगी के बाद तीनों को कोतवाली घाटमपुर लाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया।
वहीं बता दें कि पुलिस इस मामले को भले ही हल्के से ले रही है जबकि, गांव वालों और जानकारों का कहना है कि इसमें किसी बड़े गिरोह का हाथ है। लेकिन, तत्काल खोज बीन और पुलिस सक्रयता व कार्रवाई शुरू हो जाने से लड़कियां किसी गिरोह के चंगुल में नहीं फंस पायीं। स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली की सराहना करते हुए खुशी जताई है।।