बूथ एवं सेक्टर प्रभारियों की बैठक कर जीत का पाठ पढ़ाया,बैठक मे मुख्य अतिथि मारिया शाह रहीं -

बहराइच -284-विधानसभा क्षेत्र मटेरा के अंतर्गत ग्राम सभा सोहरवा में मटेरा विधानसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मारिया शाह के समर्थन में समाजवादी पार्टी की तरफ से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बूथ एवं सेक्टर प्रभारियों की बैठक का आयोजन किया गया।
जिसकी अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव व संचालन पार्टी के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जफ़र उल्ला खां'बंटी' ने किया। बैठक में चुनावी रणनीति , बूथ व सेक्टर पदाधिकारियों के साथ चर्चा,मटेरा विधानसभा के वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए सेक्टर वाइस सभी को जिम्मेदारिया सौंपी गयी। कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा अध्यक्ष मटेरा जवाहर यादव ने किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मटेरा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी की प्रत्याशी मारिया शाह रहीं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव ने कहा कि पार्टी का बूथ लेबल सेक्टर लेबल का कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव होता है,आप सभी सेक्टर प्रभारियों बूथ प्रभारियों की मेहनत से मटेरा विधानसभा ही नही बल्कि पूरे जनपद में इस बार साईकिल दौड़ेगी और अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री औऱ मारिया शाह मटेरा विधायक बनेंगी।
284 विधानसभा मटेरा से सपा प्रत्याशी मारिया शाह ने बैठक में उपस्थित सभी पितातुल्य बुजुर्गों,माताओ बहनों व नवजवान भाईयों, कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और सभी से 27 फरवरी को समाजवादी पार्टी को वोट करने की अपील की,और कहा कि आप सभी के सहयोग और समर्थन से अखिलेश यादव पुनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे व मटेरा में समाजवादी पार्टी का विधायक बनेगा।
बैठक को वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक दिलीप वर्मा, जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान,वरिष्ठ नेता वसीम शेरवानी,वरिष्ठ नेता हरिकेश सिंह,संजय सिंह प्रधान, सपा नेता अल्ताफ रसूल'बिन्नी',जनवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौहान,मोती प्रधान,डॉ० दिनेश यादव,देवी दयाल यादव प्रधान,स०जि०प० मेराज अहमद,स०जि०प० अकील अहमद,मुस्लिम भाई, छोटन खां,श्याम यादव,रंगीलाल पूर्व प्रधान, शहाबुद्दीन प्रधान,आदिल प्रधान,अब्दुल कादिर टाटा भाई,मुख्तार अहमद, अनीस प्रधान,जाबिर हाफिज,बिलाल बेग,सुंदर लाल,बाबू खान,अमित यादव,ललित वर्मा,गुड्डू सिंह सहित तमाम जन उपस्थित रहें।