सबसे बड़ा धर्म 'राष्ट्रधर्म' है। सबसे विराट कार्य 'राष्ट्र निर्माण' में सहयोगी बनने में भारतीय एकता युवा ट्रस्ट की सर्वश्रेष्ठ सामाजिक सेवाएं : बी०के० चौधरी राष्ट्रीय अध्यक्ष

भारतीय एकता युवा ट्रस्ट एक सामाजिक सेवा संगठन है जो लखनऊ में सभी के लिए निष्पक्ष और समान परिस्थितियों की वकालत करते हुए जरूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम मदद करने के अपने जुनून से प्रेरित हैं, इसलिए हम अपने पदाधिकारियों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के अपने प्रयासों में हमेशा कड़ी मेहनत करते हैं। हम अपनी सामाजिक सेवा जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से निभाने के लिए कई गैर-लाभकारी संस्थाओं के साथ साझेदारी करते हैं। हम अपने समाज में हर किसी के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए समर्पित हैं।

एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार सेवा प्रदाता के रूप में, हम अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने का प्रयास करते हैं जो हम सेवा कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, हम यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं कि हमारे पदाधिकारी अच्छी तरह से प्रशिक्षित हो और सार्थक गतिविधियों के माध्यम से सहायता प्रदान करते हैं जो जरूरतमंद लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करेंगे और उन्हें खुद को बेहतर बनाने के लिए सशक्त बनाएंगे। हम उन लोगों के लिए स्वयंसेवा को प्रोत्साहित करते हैं जो सामाजिक सेवाओं की पेशकश करना चाहते हैं, और हम ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए भी खुले हैं जो शारीरिक स्वयंसेवा से परे मदद करना चाहते हैं। बेहतर सामाजिक प्रतिनिधित्व के लिएडॉ सूरज कनौजिया की ईमानदारी और कड़ी मेहनत को देखते हुए संस्था द्वारा उत्तर प्रदेश मेंपूर्वांचल प्रभारीनियुक्त किया जाता है।

सबसे बड़ा धर्म 'राष्ट्रधर्म' है। सबसे विराट कार्य 'राष्ट्र निर्माण' में सहयोगी बनना है।

भारतीय एकता युवा ट्रस्ट के अभियान में ₹10 से लेकर यथाशक्ति सहयोग राशिदेकर भारत के पुनर्निर्माण में सहभागी बनने का पुण्य लाभ प्राप्त करें। आप सब भी राष्ट्र निर्माण के इस कार्य में अवश्य सहभागी बनें! आप सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भारतीय एकता युवा ट्रस्ट से जुड़े पदाधिकारी संस्था को अपनी स्वेच्छा अनुसार ₹10 से लेकर यथाशक्ति डोनेशन देते हैं तो हम उनके लिए पूरे राष्ट्र में उचित सुविधाएं ले करके आएंगे ।

संस्था के बारे में जानने के लिए आप हमारे पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं --

1. बी०के० चौधरी राष्ट्रीय अध्यक्ष 9454484862

2. डॉ० सूरज कनौजिया जी पूर्वांचल प्रभारी उत्तर प्रदेश 9369245930

3. मुनेश्वर प्रसाद जी मण्डल अध्यक्ष अयोध्या मण्डल

4. विनय कुमार कनौजिया जी तहसील अध्यक्ष प्रतापगढ़ 9580718744

5. जय प्रकाश गुप्ता जी (एडवोकेट) राष्ट्रीय कानूनी सलाहकार

एटीवी न्यूज की खास रिपोर्ट -

सह सम्पादक यूपी उत्तराखंड