राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की मुख्यमंत्री आवास तक चेतावनी रैली में हज़ारों कार्मिकों का हुजूम उमड़ेगा: डॉ० डी० सी० पसबोला

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की मुख्यमंत्री आवास तक चेतावनी रैली में हज़ारों कार्मिकों का हुजूम उमड़ेगा: डॉ० डी० सी० पसबोला

देहरादून। आज देहरादून में राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की मुख्यमंत्री आवास तक चेतावनी रैली में हजारों का हुजूम उमडेगा। इसके लिए संयुक्त मोर्चा द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है और इस रैली में परेड ग्राउंड से लेकर मुख्यमंत्री आवास तक मार्च पास होना है और सरकार को तुरंत पेंशन बहाली के लिए चेताना है। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल बडोनी ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रत्येक जनपद से 1000 कार्मिकों और अधिकारियों को देहरादून पहुंचने के लिए कहा गया है। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय महासचिव सीताराम पोखरियाल ने बताया कि लगातार सरकार से मोर्चा द्वारा पुरानी पेंशन बहाली के लिए मांग की जा रही है, लेकिन अब यह वक्त खत्म हो गया है और सीधी चेतावनी सरकार को इस रैली द्वारा दी जाएगी। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की प्रांतीय महिला अध्यक्ष योगिता पंत ने अधिक से अधिक संख्या में महिलाओं को देहरादून पहुंचने की अपील की है।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ0 डीसी पसबोला ने कहा कि यह देहरादून में अभी तक की कर्मचारियों की सबसे बड़ी रैली होगी। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय प्रेस सचिव डॉ0 कमलेश कुमार मिश्र ने सभी संगठनों का आभार जताया है, जिनके द्वारा अभी तक मुख्यमंत्री आवास कूच के कार्यक्रम को समर्थन दिया गया है और सभी संगठनों से आज यानि 7 नवंबर के कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की गई है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, प्रांतीय संयोजक मिलिंद बिष्ट, कानूनी सलाहकार अजय चमोला, प्रांतीय मीडिया प्रभारी लक्ष्मण सिंह रावत, रज्जन कफलटिया ने दिनभर कार्मिकों को निर्देशन एवं दायित्व देने का कार्य किया।

उत्तराखंड अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ व अन्य मान्यता प्राप्त संघठनो ने भी आज राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर हो रहे चेतावनी कार्यक्रम रैली में अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है। पुरानी पेंशन बहाली के लिए आंदोलनरत सबसे मुखर संगठन राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के परेड ग्राउंड से मुख्यमंत्री आवास तक आहूत विशाल चेतावनी रैली को महासंघ ने पूर्ण समर्थन के साथ सहयोग और सहभागिता देने का निर्णय लिया है। महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष दीपक जोशी ने महासंघ के पदाधिकारियों का आह्वान किया है कि आज यानि 7 नवंबर के चेतावनी रैली को भव्य एवं विशाल स्वरूप प्रदान करते हुए इसे ऐतिहासिक बनाया जाए। संगठन के महासचिव जगमोहन सिंह नेगी ने इस कार्यक्रम के लिए महासंघ से जुड़े सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को आदेशित किया है और मुख्यमंत्री आवास तक कूच के इस कार्यक्रम को पूरी तन्मयता से अंजाम देने की बात कही है। महासंघ द्वारा समर्थन देने के बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कायक्रम में हजारों की तादाद में कार्मिक और अधिकारी सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन करेंगे। राष्ट्रीय प्रांतीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय महासचिव सीताराम पोखरियाल ने उत्तराखंड अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष एवं महासचिव तथा सभी मान्यता प्राप्त संघठनो के पदाधिकारियौ का आभार व्यक्त करते हुए प्रांत के सभी पुरानी पेंशन से युक्त एवं नई पेंशन के शिकार कर्मियों को पूरी ताकत से आज के कार्यक्रम में एकजुट होने की अपील की है।