चकिया- क्षेत्र के गांव में पहुंचकर वर्षों से लंबित पड़े विवाद को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कराया हल

चकिया- क्षेत्र के गांव में पहुंचकर वर्षों से लंबित पड़े विवाद को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कराया हल

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया तहसील क्षेत्र के गणेशपुर गांव में पिछले कई वर्षों से लंबित पड़े विभाग को शिकायत मिलने के बाद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा द्वारा चक परिवर्तन की कार्रवाई को शांतिपूर्ण ढंग से कराया गया। जिससे मामले को लेकर बार-बार मौके पर उत्पन्न हो रही अशांति एवं दीवारों पर रोक लगाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक तहसील क्षेत्र के गणेशपुर गांव में पिछले कई वर्षों से जमीनी विवाद चला आ रहा था जिसमें चक परिवर्तन की कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। और यह कई वर्षों से लंबित पड़ा था और इसको लेकर कई बार विवाद की स्थितियां एवं लड़ाई झगड़ा भी हुआ। जहां विवाद को खत्म कराने के लिए कई बार मौके पर गई चकबंदी के टीम को विवादों के चलते बैरंग लौटना पड़ा था। वही लोगों ने इसकी शिकायत चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा से किया तो न्याय आपके द्वार मुहिम के तहत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चले आ रहे विवादों को खत्म कर आते हुए चक परिवर्तन की कार्रवाई को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया। जिसकी लोगों ने काफी सराहना की।

इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी, उप निरीक्षक हरिश्चंद्र वर्मा, महिला उपनिरीक्षक गुड़िया यादव, महिला कांस्टेबल अर्चना सिंह सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।