पृथ्वीराज बैरवा की बहाली को लेकर अजाक..."> पृथ्वीराज बैरवा की बहाली को लेकर अजाक..."> पृथ्वीराज बैरवा की बहाली को लेकर अजाक...">

पृथ्वीराज बैरवा की बहाली को लेकर अजाक ने दिया मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

पृथ्वीराज बैरवा की बहाली को लेकर अजाक ने दिया मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

व्याख्याता को बहाल करने की माँग जोर पकड़ रही है राजस्थान में विभिन्न जगहों पर अनेक संस्थाओं व पार्टियों द्वारा दिये जा रहे है ज्ञापन

करौली। मदन मोहन भास्कर । करौली जिले के एसडीएम को पृथ्वीराज बैरवा को बहाल करने की माँग को लेकर डॉ. अम्बेडकर अनुसूचित जाति अधिकारी कर्मचारी असोसिएशन ( AJAK ) , करौली के द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिया।
अजाक के जिलाध्यक्ष प्रकाश चंद जाटव ने बताया कि पृथ्वीराज बैरवा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चंदेली पुरा मंडरायल जिला करौली में व्याख्याता पद पर पदस्थापित है, को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक धार्मिक सामाजिक या राजनैतिक टिप्पणी कर आमजन की भावनाओं को आहत करने के आरोप में निलंबित किया गया। उनका मानना है कि जो उन्होंने फेसबुक पर लिखा है, वो लोगों में वैज्ञानिक एवं तार्किक सोच पैदा करने के उद्देश्य से ही लिखी गई। पृथ्वीराज का उस पोस्ट के माध्यम से राजनैतिक, धार्मिक, सामाजिक भावनाओं को आहत करने का कोई मकसद नहीं था।
गौरतलब है कि व्याख्याता को बहाल करने की माँग पूरे राजस्थान में जोर पकड़ रही है राजस्थान में विभिन्न जगहों परअनेक संस्थाओं व पार्टियों द्वारा ज्ञापन दिये जा रहे है ज्ञापन दिये जा रहे है एवं सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्वीटर, फेसबुक व व्हाट्सएप्प पर लोग उक्त व्याख्याता को बहाल करने की माँग कर रहे है।
अजाक ने कहा कि फेसबुक पर पृथ्वीराज बैरवा के साथ में जिन लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी एवं गाली-गलौच की है उनके विरुद्ध जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने कोई कार्यवाही नहीं की। अजाक ने माँग की है कि उक्त व्याख्याता का निलंबन तुरंत प्रभाव से निरस्त करके एवं फेसबुक पर जिन लोगों ने गाली गलौज एवं आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जावे।

इस मौके पर अजाक जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद जाटव,महासचिव पदम सिंह,कोषाध्यक्ष जगमोहन जाटव,अमृतलाल छाबड़ा, रामस्वरूप जाटव,करण सिंह, राधेश्याम, दुर्गालाल फॉरेस्टर आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- मदन मोहन भास्कर

सबसे पहले खबर देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पेज को फॉलो करें एवं लाइक,कमेंट्स व शेयर करें।

https://www.facebook.com/Madan-Mohan-Bhaskar-113800893377500/