एसडीएम अनूप सिंह ने संभाला कार्यभा एसडीएम अनूप सिंह ने संभाला कार्यभा एसडीएम अनूप सिंह ने संभाला कार्यभा

एसडीएम अनूप सिंह ने संभाला कार्यभार, रूल ऑफ लॉ' के लिए पहचान रखने वाले अनूप सिंह को कोविड- 19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु नबलगढ़ से लगाया गया है

एसडीएम अनूप सिंह ने संभाला कार्यभा

रूल ऑफ लॉ' के लिए पहचान रखने वाले अनूप सिंह को कोविड- 19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु नबलगढ़ से लगाया गया है

करौली / मदन मोहन भास्कर । करौली जिले में कोविड- 19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु राज्यपाल के आदेशानुसार सयुंक्त शासन सचिव डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ तहसील के उपखण्ड अधिकारी अनूप सिंह को अग्रिम आदेश तक करौली लगाया गया है जिन्होंने सोमवार उपखण्ड कार्यालय हिण्डौन सिटी पहुंच कार्यभार ग्रहण कर लिया है। कार्यग्रहण करने के बाद 'रूल ऑफ लॉ' के लिए पहचान रखने वाले राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनूपसिंह ने जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग व मौके पर मौजूद स्टाफ से औपचारिक मुलाकात करते हुए तुरन्त ही हिण्डौन में व्यवस्था बनाये रखने के लिए टीम के साथ व्यवस्थाओं को देखा।
गौरतलब है कि अनूप सिंह पूर्व में हिण्डौन में तहसीलदार के पद पर रह चुके हैं। राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनूपसिंह की गिनती एक कार्यकुशल,पारदर्शिता,ईमानदारी और जनहितैषी अधिकारी के रूप में जानी जाती है, इन्हें त्वरित निर्णय लेने वाले अधिकारी के रूप में भी जाना जाता है।
नवलगढ़ में भी इन्होंने कोरोना के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करते हुए बड़ी लगन के साथ व्यवस्थाओं को सुधारा है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना काल में शादी विवाह समारोह रद्द करने की अपील के बाद अनूप सिंह ने जिन घरों में शादी विवाह होने थे, वर व वधु दोनों पक्षों के परिजनों को समझा कर विवाह स्थगित करवाकर अपने कार्य कुशल का परिचय दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अनूप सिंह को प्रशस्ति पत्र व प्रोत्साहन प्रमाण पत्र दे कर उनका उत्साहबर्धन कर चुके है । इससे अन्य लोगों को प्रेरणा भी मिली जिससे लोगों ने स्वयं अपने परिवार में होने वाले विवाह समारोह को स्थगित कर लिया। उपखण्ड अधिकारी अनूपसिंह युवाओं के प्रेरणास्रोत रहे है।

रिपोर्टर- मदन मोहन भास्कर

सबसे पहले खबर देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पेज को फॉलो करें एवं लाइक,कमेंट्स व शेयर करें

https://www.facebook.com/Madan-Mohan-Bhaskar-113800893377500/