पूर्व विधायक कालूराम जाटव की तीये की ..."> पूर्व विधायक कालूराम जाटव की तीये की ..."> पूर्व विधायक कालूराम जाटव की तीये की ...">

तीये की बैठक का हुआ आयोजन,शोक सभा कर दी श्रद्धाजंलि , पूर्व विधायक के निधन की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई

पूर्व विधायक कालूराम जाटव की तीये की बैठक का हुआ आयोजन, शोक सभा कर दी श्रद्धाजंलि

पूर्व विधायक के निधन की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई


हिण्डौन सिटी/ मदन मोहन भास्कर । हिण्डौन सिटी उपखण्ड के गाँव पीपल हेड़ा में पूर्व विधायक के निज निवास पर शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व विधायक कालूराम जाटव को श्रद्धाजंलि दी गई।
उनके द्वारा निस्वार्थ भाव से समाज व क्षेत्र में किये गये कार्यों को याद किया गया। गौरतलब है कि कालूराम सरकारी शिक्षक की नौकरी छोड़कर राजनीति में आये थे जो वर्ष 2003 में इनेलो के टिकट पर विधायक निर्वाचित हुए। पूर्व विधायक के निधन की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।
परिजन संतोष कुमार व रणवीर ने बताया कि पूर्व विधायक कालूराम की गत तीन चार दिन पहले तबीयत खराब हुई थी जिन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन गुरुवार को ज्यादा तबीयत बिगड़ जाने पर उप जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ चिकित्सकों ने जाँच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिनका गुरुवार उनके पैतृक गाँव पीपल हेड़ा में अंतिम संस्कार किया गया।
शोक सभा में भगवत, बाबूलाल बंशीवाल नेमीचंद,तारा चंद,रिंकू कुमार,गोपाल फोजी,छुट्टनलाल फोजी, मानसिंह,रामसिंह,अमृतलाल,अनिता,दिनेश चंद जहाजी आदि मौजूद रहे।

सभी ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए नम आँखों से पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दी।