व्यापारी सुनील गोयल पर हमलाकर लूटपाट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दिया ज्ञापन

व्यापारी सुनील गोयल पर हमलाकर लूटपाट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दिया ज्ञापन


हिंडौन सिटी/ मदन मोहन भास्कर। क्यारदा के पास हिण्डौन के व्यापारी सुनील गोयल पुत्र राधेश्याम गोयल पर जानलेवा हमला कर नगदी की लूटपाट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों नेपुलिस उपाधीक्षक किशोरी लाल से मिलकर पुलिस अधीक्षक करौली के नाम ज्ञापन सौंपा
समाजसेवी ओपी मंगल ने बताया कि इस वारदात से पहले भी पिछले दिनों फ्रंटियर डिस्ट्रिब्यूटर्स से टोडाभीम में, कमल एंड कंपनी से तालचिडी के पास नकदी लूट एवं एक शिक्षिका से मंडावरा रोड पर पर्स की छीनाझपटी की वारदात करने वाले अपराधियों को भी अभी तक नहीं पकड़ा गया है पुलिस प्रशासन को इन घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए अपराधियों को तुरंत गिरफ्तारी करना चाहिए जिससे व्यापारियों व आमजन को भयमुक्त वातावरण मिल सके, आम जन में पुलिस के प्रति विश्वास व अपराधियों में डर का भाव पैदा हो सके।
इस अवसर पर समर्थ इंडिया प्रांतीय संयोजक सुनील सिंघल, लायंस क्लब के सदस्य लायन मनीष सिंघल, पत्थर व्यवसायी बजरंग गोयल भी उपस्थित रहे।


उपाधीक्षक पुलिस किशोरीलाल ने कहा कि पुलिस ने अपराधियों को पकडने के प्रयास तेज कर दिये ह़ैं और अपराधी बहुत जल्दी पकड में आ जायेंगे।

रिपोर्टर- मदन मोहन भास्कर