वसीम रिज़्वी के बयान से देश भर के मुसलमानों में रोष भारत के कई शिया संगठनों ने ईरान में की बैठक 

कौशाम्बी-- भारत के कई इस्लामिक संगठनो ने की बैठक जिसमे अध्यक्ष मजलिसे उलमाए हिन्द कुम ईरान मौलाना ज़ोरारा साहब इस संगठन के अध्यक्ष है और भी संगठन की बैठक में थे शामिल जैसे सैय्यदा ज़ैनब फाउंडेशन फतेहपुर के अध्यक्ष मौलाना सय्यद शाहिद रज़ा सोनवी इंडियन इस्लामिक स्टूडेंट के अध्यक्ष आदि संगठन के ज़िम्मेदारों ने ईरान में एक बैठक की बैठक में वसीम रिज़्वीं के बयान से सभी मुस्लिम समाज आहत है।

सैय्यदा ज़ैनब ने एक बयान जारी किया जिसकी कॉपी का अनुवाद इस प्रकार है
इन्ना लिल्लाह व इन्ना इलैहे राजेउन नवीनतम समाचार वसीम रिज़वी के बारे में प्राप्त किया गया था, जो इस व्यक्ति के संबंध में के एक सामान्य बात है हर दो से चार महीने में, कोई न कोई ऐसा बयान देता है जो मुसलमानों में विभाजन और देशद्रोह का कारण बनता है। यह जघन्य कृत्य दुनिया में उसके डूबने को दर्शाता है, और सभी मानवीय मूल्यों पर उसे रौंदने और उसकी स्थायी धर्म और आस्था को चोट पहुंचाने की उसकी आदत हो गई है। इस बार, अर्जित(mal,oon) व्यक्ति ने कुरान को लक्षित किया, जो इसकी हीनता को दर्शाता है। पवित्र कुरान, जिसकी सुरक्षा सर्वशक्तिमान ईश्वर की जिम्मेदारी है।
इसने कुरान की 26 आयतें में,आतंकवाद को उकसाने और उसे विकृत करने का दावा करता है, जबकि कुरान के अलावा भी सभी मुसलमान इस बात से सहमत हैं कि कोई छेड़छाड़ या विरूपण संभव नहीं है। लेकिन इन तमाम तर्कों के बावजूद, उसने अपने आकाओं को खुश करने के लिए पवित्र कुरान को विकृत करने का दावा किया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है कि कुरान से पवित्र कुरान के 26 आयतों(छंदों) को हटाया जाए क्योंकि ये आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं। सैयदा ज़ैनब (एएस) इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करती है।
उसने अपने कर्मों से बताया है कि धर्म छोड़ दिया है। हम सभी सदस्य सैयदा ज़ैनब स. अ. (एएस) उसके इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं।