बारा प्रयागराज।। उमापुर टूल प्लाजा में खुलेआम किया जा रहा है मनमानी मीडिया कर्मियों से भी जबरजस्ती लिया जा रहा है, टूल टैक्स

बारा प्रयागराज,
उमापुर टूल प्लाजा में खुलेआम किया जा रहा है मनमानी मीडिया कर्मियों से भी जबरजस्ती लिया जा रहा है, टूल टैक्स आखिर क्यों टूल प्लाजा के मैनेजर और उपजिलाधिकारी बारा मौके में मौजूद थे उसी समय जब ये बात उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी विश्व पत्रकार महासंघ के आर के राठौर ने पूछा तो मैनेजर का सपोर्ट करते हुए SDM महोदय बारा ने कहा सरकारों ने नये नियम लागू कर दिये हैं जो हर टूल टैक्स प्लाजा के बाहर बोर्ड लगाये गए हैं।
तभी मीडिया प्रभारी ने कहा अगर सरकार ने बोर्ड लगाये है तो सम्पूर्ण भारत मे भारत सरकारे और राज्य सरकारें सूचना पत्र जारी कर सूचना विभागों व मीडिया कर्मियों को जारी कराये।
भारत सरकारें और राज्य सरकारें मीडिया पत्रकार साथियों को लेकर करते हैं बड़ी बड़ी बातें कहां गयी इन धोखेबाजों के दिये गए वादे जो आज देश के चौथे स्तंभ की मीडिया पत्रकारिता के लिए किए गए थे झूठे वादे अभी तो टूल प्लाजा में रोक लगाया है अगर सभी मीडिया साथियों ने आगे बढ़कर एक साथ लड़ाई नही लड़ी तो आगे चलकर मीडिया के सारे अधिकार छीन लिये जायेगे,सोच कर देखों क्या दिया है हमे इन सरकारों ने जिनके पीछे पीछे हम भागते रहते हैं आज दिखाने का मौका है मांगने से नहीं मिलेगा अपने अधिकारों के लिए जंग लड़नी होगी।
आज कहा खो गयी वो सारी आवाजें और कहाँ खो गया देश की मीडिया पत्रकार साथियों की बुलंद आवाजें आज आप सभी लोगों ने मिलकर अपनी एकता नहीं दिखाया तो भारत माता के सच्चे सपूत नहीं।
आज हमें अपने सारे अधिकारों के लिए एकजुट होकर महाआंदोलन करना होगा और अपने चौथे स्तंभ की कलम की नोक और कैमरे के साथ एक साथ मिलकर सारे अधिकारों को मांगना होगा इन अंधी सरकारों से।
जो सच्चा हिंदुस्तानी मीडिया पत्रकार साथी हो संबिधान के दायरे में रहकर राष्ट्र की सेवा में समर्पित भाव से पत्रकारिता जगत में कार्य कर रहा हो सच्चा मीडिया योद्धा हो ओ इस महाआंदोलन में आकर अपने अधिकारों को लेने के लिए आगे आकर कदम उठाने का कार्य करें।
जय हिंद, जय भारत माता।