चकिया- पेड़ गिरने से एक की मौत,दो गंभीर रूप से घायल 

पेड़ गिरने से एक की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत गांव में बुधवार की देर शाम पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।जिनको कि चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।जहाँ घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बबुरी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत गांव में बुधवार की दोपहर गांव निवासी जितेंद्र प्रजापति अपने घर पर पेड़ की कटाई कर रहे थे जहां पेड़ को गिराने में सहयोग लेने के लिए गांव में कुछ लड़कों को बुलाने के लिए गए जहां पर जबरजस्ती गांव के तीन लड़कों को ले आए। जिसमें पवन कुमार खरवार 22 वर्ष पाली कुमार 21 वर्ष और पवन कुमार 20 वर्ष थे। जहां पेड़ गिराने के दौरान अचानक तीनों लड़कों पर पेड़ गिर पड़ा जहां पेड़ के नीचे दबने से मौके पर ही पवन कुमार खरवार 22 वर्ष की मौत हो गई और पेड़ में दबने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।वहीं आसपास के लोग जब तक दौड़ कर लोगों को बाहर निकाल पाते तब तक पवन कुमार खरवार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जहां घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो-रोकर पूरी तरह से बुरा हाल है। वहीं लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पाली कुमार की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं दूसरी ओर युवकों को बुला कर ले जाने वाला व्यक्ति घटना के बाद अपने घर में तालाबंदी कर फरार चल रहा है

वही बबुरी थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंच कर सब को अपने कब्जे में ले लिया गया है और अग्रिम कार्यवाही में पुलिस जुट गई है जल्द ही फरार चल रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।