अकेला हाल्ट रेलवे क्रॉसिंग को अंडरग्राउंड निकालने के आदेश से परेशान क्षेत्रवासियों ने किया  प्रदर्शन


पूरनपुर(पीलीभीत ):-थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के ग्राम सेहरामऊ उत्तरी से गांव अकेला होते हुए शाहजहांपुर एवं पीलीभीत जिला मुख्यालय को जोड़ने वाले मार्ग में मैलानी से पूरनपुर होते हुए पीलीभीत जाने वाली रेलवे लाइन ब्रॉड गेज का कार्य चल रहा है। वही अकेला हंसपुर हाल्ट के रेलवे क्रॉसिंग को रेलवे लाइन के नीचे से अंडरपास निकालने का रेलवे प्रशासन एवं आला अधिकारियों ने निर्णय लिया है। लेकिन आस पास के रहने वाले क्षेत्रीय लोगों व ख़ासकर किसानों का कहना है कि अंडरपास बनाने का यह रेलवे ने प्रावधान बाद में बदला गया है पहले इनका निर्णय क्रॉसिंग को ऊपर से ही निकालने का प्रावधान था। जब किसानों व नजदीक के ग्रामवासियों को जब इस निर्णय का पता चला कि क्रॉसिंग को अंडर ग्राउंड बनाया जाएगा तो उनमें काफी रोष व्याप्त हो गया और वे सभी ग्रामीण रेलवे क्रासिंग गेट अकेला हाल्ट पर प्रदर्शन करने के लिए इकठ्ठा हो गए और रेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
उनका कहना है कि यहां पर किसानों को गन्ना सेंटर ले जाने के लिए काफी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा और बारिश के मौसम में पानी भरने का भी काफी खतरा रहेगा जिससे आसपास के दर्जनों गाँवो के रहने वाले किसानों ने आला अधिकारियों से शिकायत भी की और उनसे न्याय करने की अपील की और कहा इसको अंडरग्राउंड क्रॉसिंग ना बनाकर ऊपर से ही बना लिया जाए दिनांक 04 अक्टूबर 2020 को क्षेत्रीय गाँवो के सैकड़ो की संख्या में क्षेत्र वासियों ने रेलवे क्रॉसिंग गेट अकेला हंसपुर पर जाकर प्रदर्शन किया और रेल प्रशासन से मांग की कि इस रेलवे क्रॉसिंग को क्षेत्रीय जनता की समस्या को ध्यान में रखते हुए ज्यों का त्यों ऊपर से ही चलने दिया जाए।
प्रदर्शन करने वालों में प्रधान सेहरामऊ अजय प्रताप सिंह, निखिल मिश्रा, शेरू मिश्रा, मिश्रा,संजीव शर्मा, बीडीसी ,रामनरेश,धीरज सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।
"