तम्बौर सीतापुर-अखिलेश यादव की अपील: पर सपा कार्यकर्ताओं ने रात 9 बजे, 9 मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ जलायी क्रांति की मशाल। 


तम्बौर सीतापुर/ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर युवाओं से अपील की है कि 9 सितंबर यानि बुधवार रात 9 बजे, 9 मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ क्रांति की मशाल जलाएं, ताकि आपकी आवाज सरकार के कानों तक पहुंचे। वही अपने मुखिया की छोटी सी अपील पर सपा कार्यकर्ताओं ने तम्बौर क़स्बे के पुराने बस अड्डे पर स्थित कदीर पटवारी के आवास नगर अध्यक्ष जावेद नेता व पूर्व सभासाद जावेद खान की अगुवाई में मशाल जलाकर योगी सरकार में बेरोजगारी की मार झेल रहे नोजवानों को रोजगार दिलाने की मांग की। बुधवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की, नींद उड़ जाती है ?ज़ुल्मी हुक्मरानों? की। आइए युवाओं व उनके परिवार की बेरोज़गारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाएं!
वहीं, नगर अध्यक्ष जावेद नेता व पूर्व सभासाद जावेद खान ने कहा कि इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। अपनी रूकी हुई भर्तियों, परीक्षाओं की तिथियों, अपॉइंटमेंट एवं नई नौकरियों को लेकर युवा अपनी आवाज उठा रहा है। आज हम सबको युवाओं की रोजगार की लड़ाई में उनका साथ देने की जरूरत है।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष जावेद नेता, समाजसेवी पूर्व सभासाद जावेद खान, दिलशान खान, संजय नेता, जावेद असद, शमीम खान, इस्तियाक हाशमी, आलम खान, आमिर, सारिक के अलावा काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वही क़स्बे के छात्र सभा के नगर अध्यक्ष फ़राज़ अहमद ने अपने आवास पर छात्र सभा के सभी पाधिकारियों संघ मोमबत्ती जलाकर सरकार को बेरोजगारी भूखमरी लाचार कानून व्यवस्था और युवाओं को रोजगार देने के वादे को पूरा करने के लिए जगाने का कार्य किया। इस अवसर पर इस्लाम खान लोहिया वाहिनी, फकरे आलम ,साजिद हुसैन, महताब शान,आसिम गौरी आदि लोग उपस्थित रहे।