लखनऊ में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटों की दो इमारतें ध्वस्त, हुई झड़प, पुलिस ने खदेड़ा।

लखनऊ। एलडीए ने गुरुवार को मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कारवाई की है। लखनऊ के डालीबाग में बने मुख्तार अंसारी के बेटों की दो इमारतों को जमींदोज कर दिया गया। मौके पर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास व उमर अंसारी के टावर पर झड़प भी हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर भगाया।
आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के बेटों पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा कर दो मंजिला इमारत बना ली थी। एलडीए संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने 11 अगस्त को गिरान का आदेश जारी किया था। गुरुवार सुबह कार्रवाई शुरू हुई। इसके लि एलडीए और पुलिस प्रशासन समेत 250 से अधिक पुलिसकर्मी और 20 से अधिक जेसीबी लगी रहीं। एलडीए ने कुछ ही देर में बुलडोजर चलवाकर माफिया की इमारत को ध्वस्त किया।

यूपी पुलिस का शिकंजा मुख्तार गैंग पर कसता जा रहा है। पूर्वांचल से लखनऊ तक मुख्तार से जुड़े लोगों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। मऊ पुलिस ने अब मुख्तार के करीबी 12 अपराधियों को जिला बदर किया है। इन अपराधियों में मुख्तार का शार्प शूटर अनुज कनौजिया,सभासद अल्तमश,अनीश, मोहर सिंह, जुल्फिकर कुरैशी, तारिक, मोहम्मद सलमान, आमिर हमजा, मोहम्मद तलहा, जावेद आरजू, मोहम्मद हाशिम और राशिद शामिल हैं।

मऊ के एसपी ने बताया कि अगले 6 महीनों के लिए इन्हें जिला बदर किया गया है। मऊ एसपी ने बताया कि इन सभी अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस भी रद्द किए गए हैं और अन्य कार्रवाई भी की जा रही है।