हैवान बना बाप- पटक-पटक कर ले ली 3 माह के बच्ची की जान, दूसरी मंजिल से फेंक दिया नीचे

हैवान बना बाप- पटक-पटक कर ले ली 3 माह के बच्ची की जान, दूसरी मंजिल से फेंक दिया नीचे

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

नोएडा के सेक्टर ईकोटेक-3 की इम्पीरिया सोसाइटी में नाइजीरियन पिता ने अपनी तीन महीने की बेटी की जमीन पर पटक कर मार डाला। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को फ्लैट की बालकनी से नीचे फेंक दिया। पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की पकड़ लिया। इस मामले में बच्ची की मां ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

नोएडा सेंट्रल जोन के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की इम्पीरिया हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-204 में नाइजीरियन दंपति रहते हैं। इनकी एक तीन महीने की बच्ची थी। नाइजीरियन महिला जूली ने सोमवार सुबह पुलिस को फोन करके बताया कि उसका पति ओजीयोमा डेक्लान घर में बवाल कर रहा है। ओजियोमा ने अपनी तीन महीने की बच्ची एडोगो को फर्श पर पटक-पटक कर मार डाला है। उसने बच्ची को फ्लैट की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया है। उसने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की है। महिला जूली ने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। इसके आधार पर ईकोटेक तीन कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


इस क्रूर हरकत से सोसाइटी निवासियों में दहशत है। अफ्रीकी मूल के निवासियों को लेकर शहर के लोगों में पहले से ही भ्रांतियां हैं। सोमवार को सोसाइटी में हुई इस घटना से लोगों में दहशत हावी हो गई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि वारदात को देखने के बाद महिलाएं और बच्चे बुरी तरह डर गए हैं।