पत्नी के व्हाट्सएप ग्रुप में पति ने पोस्ट की अपने आपत्तिजनक  अंग की फोटो, और उसको पड़ गया महंगा, पहुंच गया सलाखों के पीछे

पत्नी के व्हाट्सएप ग्रुप में पति ने पोस्ट की अपने आपत्तिजनक अंग की फोटो, और उसको पड़ गया महंगा, पहुंच गया सलाखों के पीछे

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

छत्तीसगढ़- जनपद के कोरबा जिले में एक पति को सोशल मीडिया मैसेंजिंग एप्प व्हाट्सएप चलाना महंगा पड़ गया। हुवा यूं की एक व्हाट्सप्प ग्रुप में पति ने अपनी अश्लील फोटो पोस्ट कर दी जिसके बाद पत्नी की शिकायत पर ही पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल जिस व्हाट्सएप ग्रुप में पति ने अपनी अश्लील फोटो पोस्ट की थी वह कॉलोनी की महिलाओं का व्हाट्सएप ग्रुप था, जिसमें उसकी पत्नी भी मेंबर थीं। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कोहड़िया बस्ती का है। यहां कॉलोनी की महिलाओं ने आपसी चर्चा और बात चित संपर्क बनाये रखने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया। ग्रुप में महिलाओं के साथ-साथ उनके पति भी जोड़े गए हैं।

मामले ने तब तूल पकड़ा जब ग्रुप की एक सदस्य के पति ने शराब के नशे में अपनी आपत्तिजनक अंग की तस्वीर खींचकर ग्रुप में वायरल कर दी फिर क्या था पोस्ट करने के बाद उसकी पत्नी ने जमकर पति की खबर ली गई। ग्रुप की सदस्य महिलाओं और पुरुषों ने भी इस पर घोर आपत्ति जताई।

अंततः मामला पुलिस के पास पहुंचा फिर कोतवाली टीआई ने मामले में रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 292, 509(ख) तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल करा दिया है।